बिहार में माँ के सामने बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत, जाने क्या है मामला

Live News 24x7
4 Min Read

खबर बिहार के गोपालगंज जिले की है जहां गोपालगंज में पोल्ट्री फार्म में घुसकर मां के सामने ही अपराधियों ने बेटे के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधियों ने पर्ची फेंकी जिस पर लिखा है कि जो इस फॉर्म में काम करेगा उसकी हत्या कर दी जाएगी। बताया जाता है कि बदमाश पोल्ट्री फार्म के मालिक को ढूंढने आए थे।

मृतक की पहचान 25 वर्षीय गुड्डू कुमार के रूप में हुई है। पोल्ट्री फॉर्म के मालिक का कहना है कि 20 लाख की रंगदारी को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। आपको बता दे कि यह घटना जिले के बरौली थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव अंडा फॉर्म की है।

पोल्ट्री फार्म के मालिक इमरान आजम ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मुझसे 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांगी जा रही थी। जिसे लेकर बदमाशों ने मेरे दरवाजे पर आकर फायरिंग की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। 21 जून को बरौली थाना को इसकी सूचना भी दी गई थी।
पोल्ट्री फार्म चलाने वाले इमराम हसन के भाई के मुताबिक सीवान के कुख्यात फरहान अली ने 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर अपराधियो ने बीते 12 जून को भी फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। इसके खिलाफ बरौली थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराया गया था। लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नही किया गया।

इमरान आजम ने बताया कि रविवार की सुबह बाइक पर सवार दो लोग मेरे फॉर्म पर पहुंचे और मुझे आवाज दी। मेरे स्टाफ गुड्डू की मां गेट पर पहुंची तो बदमाशों ने उसके हाथ में पर्ची दी। पर्ची लेने से मना करने पर बदमाशों ने कहा कि अपने बेटे को बुलाओ। गुड्डू के पहुंचते ही बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पर्ची फेंक कर फरार हो गए। इमरान के मुताबिक पर्ची पर लिखा है जो इस फॉर्म पर काम करेगा उसकी हत्या कर दी जाएगी।

मृतक गुड्डू कुमार अपने तीन भाई और मां के साथ पिछले 6 महीने से बरौली थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी अब्दुल्लाह के बेटा इमरान आजम के पोल्ट्री फॉर्म में काम करता था। पूरा परिवार पश्चिम चंपारण के लौकरिया थाना क्षेत्र के पुनई लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाला है।

घटना को लेकर सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि पोल्ट्री फॉर्म में काम कर रहे एक वर्कर को गोली मारी गई है, जिसकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहां से सीसीटीवी मिला है। शूटर की पहचान हो गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

81
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *