आंगनबाड़ी में महिला को दिया गया खाने का पैकेट, चावल से निकला मरा हुआ चूहा

Live News 24x7
2 Min Read

महाराष्ट्र के जलगांव में आंगनबाड़ी में दिए जाने वाले खाने में मरा हुआ चूहा मिलने से हड़कंप मच गया. आंगनबाड़ी में दिए जाने वाले मिक्स चावल के पैकेट में मरा हुआ चूहा मिला. खाने में इतनी बड़ी लापरवाही से हर कोई हैरान है. तेजस्वी देवरे नाम की युवती ने जब आंगनबाड़ी से मिले खाना के पैकेट को जब खोला तो देखा कि उसमें चूहा भी पड़ा हुआ था. उन्होंने इसके लिए शिकायत भी दर्ज कराई है.

आंगनबाड़ी में मिले इस तरह के खाने में हुई लापरवाही के लिए जांच बैठाई जा सकती है. आंगनबाड़ी के खाने की व्यवस्था गर्भवती महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाए जाने के लिए शुरू की गई है. लेकिन इस तरह की लापरवाही से स्वास्थ्य बेहतर होने की बजाय उनके बीमार होने की संभावाएं जरूर बढ़ गई हैं. आंगनबाड़ी के खाने में इस तरह की लापरवाही की यह कोई पहली घटना नहीं है. इसके पहले भी सांगली के ही आंगनबाड़ी के खाने सांप मिलने की खबर सामने आई थी.

कुछ दिन पहले ही सांगली जिले में आंगनबाड़ी के खाने में सांप निकला था. उस खाने को खाने से कई लोग बीमार पड़ गए थे. उस समय भी लोगों ने सवाल उठाए थे. वहीं पुणे से भी ऐसे ही लापवाही की खबर सामने आई थी. कुछ ही समय बाद फिर से इस तरह की लापरवाही का होना वाकई में परेशान करने वाला है.

खाने के पैकेट में मरा हुआ चूहा मिलने से लोगों के मन में काफी गुस्सा है. अब चूहा मरे हुए इस खाने को आंगनबाड़ी में एक नहीं बल्कि कई लोगों ने खाया है. ऐसे में सभी ने इसके लिए प्रशासन से जांच की मांग की है. साथ इस लापरवाही में शामिल होने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की है. ताकि इस तरह की घटनाओं को होने से पहले रोका जा सके.

112
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *