बिहार में मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार को बस ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशितो ने घंटो सड़क किया जाम

3 Min Read

घटन बिहार के बेतिया जिले की है जहां बेतिया में एक अनियंत्रित बस ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई है। आपको बता दे कि यह घटना जिले के शनिचरी ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेतिया-लौरिया नेशनल हाईवे स्थित मिश्रौली चौक के पास की है। घटना के बाद चालक बस छोड़ कर मौके से फरार हो गया। वही इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में तोड़ फोड़ किया साथ ही शव को सड़क पर रखकर सड़क को जाम कर दिया।

ग्रामीण सड़क पर आगजनी कर डीएम और एसपी को मौके पर बुलाने और दोषी पर कार्रवाई करने तथा मुआवजा की मांग कर रहे थे। लोगों के विरोध के कारण नेशनल हाईवे करीब छह घंटे तक जाम रहा।

इधर घटना की सूचना पर पहुंची शनिचरी, सिरिसिया, मनुआपुल ओपी, लौरिया, योगापट्टी थाने की पुलिस घंटो मशक्कत कर यातायात बहाल कराई। सड़क जाम होने के कारण नेशनल हाईवे पर दोनों तरफ करीब एक किलोमीटर तक वाहनों के कतार लगा था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज मामले की जांच में जुट गई।

मृतक की पहचान सिरसिया ओपी क्षेत्र के नौगांवा गांव निवासी स्वर्गीय नंदकिशोर मिश्र के 20 वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार को प्रदीप मैट्रिक का परीक्षा देने जा रहा था। जैसे ही वो मिश्रौली चौक के समीप पहुंचा कि तेज रफ्तार विपरीत दिशा से आ रही बस ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार प्रदीप अपनी बाइक से बेतिया के केदार पांडे हाई स्कूल परीक्षा केंद्र पर मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहा था। जैसे ही वह मिश्रौली के समीप पहुंचा तो बेतिया से लौरिया की ओर जा रही तेज रफ्तार बस ने ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान प्रदीप की बाइक में सामने ठोकर मार दिया। ठोकर लगते ही उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद चालक बस छोड़ फरार हो गया।

वही इस घटना को लेकर शनिचरी थानाध्यक्ष कृष्णामुरारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज यातायात बहाल कर दिया गया है। घटनास्थल से क्षतिग्रस्त बाइक व बस को थाना पर लाया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

25
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *