शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर साधा निशाना : कहा भ्रष्टाचारी को वाशिंग मशीन में धो रहे हैं हमारे मित्र मोदी

Live News 24x7
2 Min Read

टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. काफी दिनों बाद पटना पहुंचे शॉटगन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारे मित्र हैं. वे आज भ्रष्टाचारी लोगों को साथ लाकर अपने वाशिंग मशीन में धो रहे हैं. इसका जवाब भी जनता को उन्हें देना पड़ेगा. अब बहुत हो गया. इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जो उसके साथ जाता है. वह उसके वाशिंग मशीन में घुलकर बेदाग हो जाता हैं. जिसने बीजेपी का विरोध किया वह भ्रष्टाचारी हो जाता है. सब जनता देख रही है कि भ्रष्टाचार का क्या उदाहरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में पेश करने का काम किया है. हालांकि जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूर्णिया से पप्पू यादव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपने पसंदीदा डायलॉग खामोश की तरह ही चुप्पी साध ली.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सब जनता देख रही है. हमारे मित्र नरेंद्र मोदी भष्टाचारियों को वाशिंग मशीन में धुल कर बेदाग कर रहे हैं. जो उनका विरोध कर रहा है वह भ्रष्टाचारी बन जा रहा है. आखिर यह खेल कबतक चलेगा. इस बार इंडिया गठबंधन का सरकार बनेगी.

पटना में पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 10 साल तक हम लोगों ने काम किया है और अगले 10 साल तक देश का और ज्यादा विकास होगा. इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अब बहुत हो गया. अब जो कुछ करेगा वह इंडिया गठबंधन के लोग करेंगे. इंडिया ब्लॉक की सरकार देश में बनेगी और देश का विकास होगा.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में डीजल पेट्रोल से लेकर खाने-पीने के समान महंगा हुआ है. आम आदमी परेशान है. निश्चित तौर पर अब आम आदमी इनको मौका नहीं दे सकता है. यह कुछ भी वायदे कर ले कुछ भी कहे, लेकिन जनता इनके बारे में सब कुछ समझ लिया है.

30
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *