केंद्रीय मंत्री के साथ दीपा मांझी ने इमामगंज से किया नामांकन

Live News 24x7
2 Min Read
 गया।गया सांसद सह केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी की बहू सह हम पार्टी की प्रत्याशी दीपा मांझी ने जिले के इमामगंज विधानसभा सीट से नामांकन किया है ।दीपा मांझी अपने समर्थकों के साथ शहर के डीआरडीए कार्यालय पहुंचीं, जिसके बाद उन्होंने पुरी कागजी खानापूर्ति करने के बाद नामांकन पर्चा भरा है।
नामांकन का पर्चा भरने के बाद बाहर निकलते ही समर्थकों ने फूल-माला पहनाकर बधाई दी है । केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी सहित उनके परिवार के कई सदस्य भी मौजूद थे। इस मौके पर दीपा मांझी ने कहा कि यह हमारे लिए सुनहरा अवसर है कि हमें इमामगंज की जनता का सेवा करने का मौका मिलेगा।हमारे ससुर जीतन राम मांझी केंद्रीय मंत्री हैं, ऐसे में उनका जो विभाग है, उससे अगर इमामगंज की जनता को कोई रोजगार मिलता है तो इसके लिए हम वृहद पैमाने पर प्रयास करेंगे। आगे कहा कि इमामगंज की जनता की सेवा के लिए हम सदैव तत्पर हैं।
परिवारवाद के सवाल पर मांझी ने कहा कि  हमारे माता-पिता भी स्वयंसेवी संस्था चलाते थे। उस समय भी हम जनता की सेवा में रहते थे आगे भी हमसे जितना पड़ेगा, हम सेवा करेंगे। दीपा मांझी ने कहा कि हम जिला पार्षद भी रह  चुके हैं। इसके अलावा भी हमने निकाय चुनाव लड़ा है, ऐसे में हमें राजनीतिक अनुभव भी है।हमें उम्मीद है इमामगंज की जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा और हम इमामगंज में विकास का कार्य करेंगे।
78
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *