मुजफ्फरपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 2 मासूम बच्चों की हुई मौत, परिजनो का रो-रो कर हाल हुआ बेहाल

Live News 24x7
2 Min Read

खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां मंगलवार को ठनका की चपेट में आने से 2 मासूम बच्चे की मौत हो गई। वही घटना की सुचना मिलते ही घटनास्थल पर बड़ी संख्य में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना के बाद परिजन का रो रो कर बुरा हाल है।
वही सुचना मिलने पर पहुची पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम में लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। मृत मासूम बच्चे की पहचान मोतीपुर थाना क्षेत्र के हरजुरेन गांव के दिवेंद्र राय के 12 वर्षीय बेटे मिथलेश के रूप में हुई है। मिथलेश गांव के ही सरकारी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ाई करता था। वहीं, दूसरे मृतक की पहचान बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरुआडीह के 15 वर्षीय राजीव कुमार के रूप में हुई है। राजीव कुमार की मौत खेलने के दौरान ठनका गिरने से हुई है।

वहीं, मृत मिथलेश के चाचा श्याम कुमार राय ने बताया कि गांव में पेड़ से भैंस बंधा हुआ था। जिसे घर से निकलकर भैंस को बगल के बथान में बांधकर आ रहा था। अचानक आसमान से ठनका गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना दी। इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी ले गए। लेकिन डॉक्टर ने कहा उसकी मौत हो गई है। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।

वही इस घटना को लेकर मोतीपुर थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में 2 बच्चे के ऊपर ठनका गिरने से मौत हो गई है। इसकी सूचना प्राप्त हुई। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

49
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *