मोतिहारी : पिकअप की ठोकर से एक अधेड़ व्यक्ति की हुई मौत,ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

2 Min Read

मोतिहारी में साइकिल से जा रहे एक अधेड़ को रविवार को अनियंत्रित पिकअप ने ठोकर मार दिया। दुर्घटना में अधेड़ की मौत हो गई। घटना से नाराज होकर ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर विरोध शुरू का दिया। पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए। घटना सुगौली थाना क्षेत्र के सुगांव बाइपास के पास की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार को सुगांव निवासी सुरेन्द्र मिश्रा(70) साइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान वह पिकअप की चपेट में आ गए। घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना से नाराज आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग को कुछ देर के लिए जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीण घटनास्थल के समीप अंडरपास बनाने की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

सुगौली थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात पिकअप की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई है। घटना से आक्रोशित होकर कुछ देर के लिए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था। सभी को समझा कर जाम खत्म कराया गया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

25
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *