देखें 02 जून 2023 का राशिफल : जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन।

4 Min Read
आध्यात्मिक गुरु श्री कमलापति त्रिपाठी “”प्रमोद””
मेष : घर के बड़े-बुजुर्गों के साथ किसी विषय को लेकर विवाद हो सकता है, बड़ों की राय मान लेने में ही आपकी भलाई है। धैर्य रखने से चीज़ें जल्द ही बेहतर होगी। कार्य क्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।
वृष : आज लेन-देन के मामले में किसी बड़े की राय लेना फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी की उपलब्धियों की सराहना करने से दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी। सामाजिक क्षेत्र से जुड़े कार्यों में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे।
मिथुन : आज घर में शुभ-प्रसंगों का आयोजन होगा जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी आज आपको कोई अच्छी कंम्पनी से इंटरव्यू आ सकता है। अचानक नए स्रोतों से आपको धन लाभ हो सकता है।
कर्क : आज आप किसी भी कार्य को करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगे। परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेगी। आपका कोई खास काम दोस्तों की मदद से पूरा होगा आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा करेंगे।
सिंह : आज सोचे हुए काम पूरे होंगे। इस राशि के कारोबारियों को फायदा होगा। छात्रों के लिए आज का दिन बढ़िया है। अगर हाल ही में आपने कोई नयी परियोजना शुरू की है, तो आज आपको मुनाफ़ा हो सकता है।
कन्या : आज आपके सभी काम सरलता से पूरे होगे। जीवनसाथी की मदद आपको अपने लक्ष्य तक पहुँचाने में सहायक होगी। आप कुछ नये विचारों पर काम कर सकते हैं। सेहत के मामले में दिन ठीक-ठाक ही रहेगा।
तुला : आज आपको अपनी बात कहने से पहले दूसरे की बात भी ध्यान से सुन लेनी चाहिए। परिवारिक समस्याओं को सुलझाने के लिये आपको थोड़ा धर्ये रखने की जरूरत है घर में शांती का वातावरण रहेगा।
वृश्चिक : आज बिजनेस में आपको अचानक बड़ा धन लाभ हो सकता है, इससे आपके घर की आर्थिक स्थिति संतुलित बनी रहेगी। कपड़ा व्यापार से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा आपको पिता से कोई बड़ा उपहार मिलेगा।
धनु : आज आप किसी बड़े व्यक्ति के साथ मिलकर अपने काम को बढ़ाने के बारे में सोचें, छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर स्थितियां अनुकूल रहेगी, लेकिन किसी भी बात को बोलते समय आपको सावधानी रखनी चाहिए।
मकर : आज मन में किसी तरह का कोई कंफ्यूजन न रखें, आपके लिए अच्छा रहेगा। कुछ मामलों में बड़े-बुजर्गों की सलाह काम आयेंगी। दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे। आपका दिन अच्छा बितेगा आपके मन में किसी बात को लेकर उत्साह बना रहेगा।
कुंभ : पैसों से जुड़े किसी मामले को सुलझाने के लिहाज से आज का दिन अच्छा है। आपकी कुछ नए-पुराने दोस्तों से भी मुलाकात होगी आप आज कहीं धार्मीक स्थल पर भी जा सकते हैं।
मीन : आज आप तरोताजा महसुस करोंगे। वेब डिजाइनर्स के लिये दिन काफी अच्छा है, आप किसी नई साइट पर काम कर सकते हैं। बिजनेस के क्षेत्र में बड़े-बड़े लोगों से मिलने में फायदा होगा। आपकी तरक्की सुनिश्चित है।
39
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *