इमामगंज से रौशन कुमार मांझी उर्फ राजेश मांझी ,को बेलागंज से  विश्वनाथ कुमार सिंह  को दिया सिम्बल

Live News 24x7
2 Min Read
गया ।राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालू प्रसाद  के मार्गदर्शन एवं नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी प्रसाद यादव  के द्वारा महागठबंधन के नेताओं के साथ विचार-विमर्श कर उपचुनाव में महागठबंधन की ओर से बनाये गये सभी चार उम्मीदवारों के नामों की  संवाददाता सम्मेलन में घोषणा की गई है।
इस अवसर पर संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को राजद प्रदेश अध्यक्ष  जगदानन्द सिंह, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष  अखिलेश प्रसाद सिंह, भाकपा माले के राज्य सचिव काॅमरेड कुणाल, सी.पी.आई के काॅमरेड रामलाला सिंह, वी.आई.पी. के प्रदेश अध्यक्ष  बालगोविन्द, सी.पी.आई.एम के काॅमरेड अरूण कुमार मिश्रा ने संबोधित किया है।इस अवसर पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष  जगदानन्द सिंह ने महागठबंधन के सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि महागठबंधन पूरी एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में जायेगी।
इस अवसर पर कांगे्रस के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश सिंह ने सभी चारों उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। जिसमें इमामगंज से 1 श्री रौशन कुमार मांझी उर्फ राजेश मांझी राजद) 2 बेलागंज से  विश्वनाथ कुमार सिंह राजद, 3 रामगढ़ से  अजीत कुमार सिंह राजद एवं 4 तरारी से  राजू यादव भाकपा माले को महागठबंधन की ओर से उम्मीदवार बनाया गया है।
इस अवसर पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल है और जनता के हितों के खिलाफ काम कर रही है। बिहार में जनता बदलाव चाहती है और लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है। चारों विधान सभा के सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी।
इस अवसर पर राजद के  संसदीय दल के नेता सह औरंगाबाद सांसद अभय कुशवाहा,प्रदेश प्रधान महासचिव  रणविजय साहू, विधायक मो0 कामरान, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, पूर्व विधायक डाॅ0 अनवर आलम, कांगे्रस के समीर कुमार सिंह, संजय यादव, भाकपा माले से के0 डी0 यादव, वीआईपी से संतोष सहनी, देव ज्योति, सीपीआईएम से देवेन्द्र चैरसिया राजद से प्रदेश महासचिव श्री प्रमोद कुमार राम, मुख्यालय प्रभारी मुकुंद सिंह भी संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित थे।
53
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *