बिहार में शराबबंदी कानून को ठेंगा! ‘बिहार सरकार’ लगे स्टीकर वाली कार से शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

Live News 24x7
3 Min Read

बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी कानून लागू है फिर भी शराब तस्करों के द्वारा बिहार सरकार के शराब बंदी कानून को ठेंगा दिखाते हुए बिहार में भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है, शराब तस्करो द्वारा बिहार में शराब को खपाने के लिए रोज नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं,

वही ताजा मामला बिहार के कैमूर जिले से सामने आया है जहां कैमूर में भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार एक्साइज और एंटी लिकर की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुलहड़िया मोड के पास बिहार सरकार लिखी इनोवा कार से शराब जब्त की है. शराब के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

आपको बता दे कि गाड़ी से 297 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई है. एक्साइज विभाग ने जिस इनोवा कार को पकड़ा है, उसके पीछे बिहार सरकार का लोगो भी लगा हुआ है. इससे प्रशासन पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. पहले भी तस्करों के द्वारा कभी पुलिस का लोगो तो कभी प्रेस का लोगो लगाकर शराब तस्करी करने का मामला सामने आ चुका है। लेकिन अब एक बार फिर तस्करों के द्वारा बिहार सरकार का लोगो लगाकर शराब ढोए जा रहे थे.

वही मौके पर मौजुद एक्साइज विभाग के सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दुर्गावती में कुलहड़िया मोड के समीप नेशनल हाईवे 2 पर एक कार जिस पर बिहार सरकार लिखा था उस कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है, वही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है,

वही इस मामले में जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि बॉर्डर के रास्ते बिहार में शराब की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने यूपी की तरफ से आती इनोवा कार से 33 पेटी से 297 लीटर शराब बरामद की गई है. साथ ही कार चालक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चालक वैशाली जिला के महुआ थाना क्षेत्र के कानपुर गांव निवासी रामनरेश प्रसाद गुप्ता का पुत्र राकेश रोशन बताया जाता है.

173
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *