तांत्रिक ने महिला को बेहोश कर पार की अश्लीलता की हद, बच्चा पैदा होने की गारंटी देकर ठगे आठ लाख रुपये

2 Min Read

हरियाण के रेवाड़ी जिले के एक गांव की रहने वाली महिला को बच्चा होने का झांसा देकर तांत्रिक व उसके साथियों ने आठ लाख रुपये ठग लिए और महिला को नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ अश्लील हरकतें की। महिला ने आरोपितों के विरुद्ध महिला थाना में शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने कहा है कि उसकी शादी के छह वर्ष बाद भी बच्चा नहीं हुआ। वह झाड़-फूंक के लिए पलवल के रहने वाले इरफान के साथ जाती थी। इरफान ने उनकी मुलाकात अपने दोस्त धनराज से कराई। धनराज ने बताया कि इलाज पर सात लाख रुपये का खर्च आएगा। इसके अतिरिक्त एक लाख रुपये अतिरिक्त खर्चा देना पड़ेगा। बच्चा होने की गारंटी होगी। यदि बच्च नहीं होता है तो वह 14 लाख रुपये वापस देंगे।

आरोपितों ने घर के अंदर तीन बार पूजा-पाठ करने के बारे में बताया और सामान भी मंगा लिया। महिला के अनुसार, 18 मई को धनराज दो अन्य लोगों के साथ कार में उनके घर आया था। आरोपितों ने पति-पत्नी को पीने के लिए दूध दिया और एक कागज पर हस्ताक्षर भी करा लिए। एक व्यक्ति को गुरुजी कह कर बोल रहे थे। दूध पीने के बाद महिला पर बेहोशी छाने लगी, जिसके बाद उसे दूसरे कमरे में लेकर गए।

कमरे में गुरुजी ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। हरकतों का विरोध करने पर आरोपित थोड़ी देर बाद घर से चले गए। इसके बाद दूसरी बार आरोपितों को पूजा के लिए आना था, लेकिन वापस नहीं आए। उन्होंने मोबाइल पर संपर्क किया तो स्विच ऑफ मिले। ठगी होने का पता लगने पर महिला ने अपने पति के साथ थाने पहुंच कर शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपित इरफान, धनराज व अन्य अज्ञात के विरुद्ध धोखाधड़ी व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

57
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *