बिहार : चलती बस में अचानक लगी आग, बाल बाल बचे सभी यात्री।

2 Min Read

औरंगाबाद के ढ़िबरा थाना क्षेत्र में देव-बालूगंज पथ पर चट्टी बाजार के पास गुरुवार दोपहर एक बस में अचानक आग लग गई। आग लगते ही वाहन का चालक और कंडक्टर फरार हो गए। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आग लगते ही बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर चारो ओर धुआं ही धुआं हो गया।

धुएं के दमघोटू वातावरण में स्थानीय लोगों के सहयोग से यात्रियों ने जैसे-तैसे बस से निकलकर अपनी-अपनी जान बचाई। बस में सवार सभी यात्री सही सलामत हैं। अब तक किसी को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मोटर पंप और अन्य साधनों से कड़ी मशक्कत कर किसी तरह से आग पर काबू पाया। हालांकि, बस में आग लगते देख स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी थी। सूचना मिलने के बाद दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची भी, लेकिन तब तक ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया था।

जानकारी के मुताबिक, बस औरंगाबाद से देव, चट्टी बाजार होते बालूगंज जा रही थी। बस जैसे ही चट्टी बाजार के पास पहुंची, वैसे ही वाहन में अचानक से आग लग गई। बस जलने लगा और वाहन के इर्द-गिर्द गहरे काले धुएं का गुब्बार लग गया। बस से धुआं उठते देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने ही अपने संसाधनों से न केवल आग पर काबू पाया, बल्कि सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित वापस भी निकाला। हादसे में जान-माल का किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। जलती बस से सुरक्षित निकल जाने पर यात्रियों ने ईश्वर का शुक्र जताया है।

19
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *