बिहार : 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आई थी लड़की, उठा ले गए दबंग

3 Min Read

बिहार की राजधानी पटना में एक 9वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता को दो युवक ने अगवा कर लिया और फिर उसके साथ गंदा काम किया. घटना पटना से सटे धनरुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. आरोपी अभी तक फरार हैं. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पीड़िता अपने रिश्ते के एक भाई की शादी में शामिल होने के लिए आई थी जहां उसके साथ ये हादसा हुआ है. पीड़िता की मां ने दो युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दोनों युवक गांव के ही रहने वाले हैं.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि धनरुआ के बीर महादेव मंदिर के पास से छात्रा को दो युवक ने अगवा कर लिया. इस दौरान जब छात्रा शोर मचाने लगी तो युवक ने उसका मुंह में गमछा से बंद करा दिया और फिर उसे गया- पटना रोड पर एक सुनसान पुल के नीचे ले गए और फिर बारीबारी से उसके साथ गंदा काम किया.
बच्ची को अपनी हवश का शिकार बनाने के बाद दोनों युवक उसे वापस महादेव मंदिर के पास छोड़कर भाग गए. इधर पीड़िता के गायब होने के बाद जब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह सड़क किनारे मिली. तब बच्ची ने अपने साथ हुए ज्यादती की बात बताई तो परिवार वाले हैरान रह गए. इसके बाद किशोरी के परिजन धनरुआ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के छापेमारी शुरु कर दी. आरोपी की पहचान संजय यादव के बेटे रोहित कुमार और सूर्यमल यादव के बेटे सौरभ कुमार के रूप में हुई है. इसमें एक आरोपी सौरभ शादीशुदा है.
घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि पीड़िता के रिश्ते के एक भाई की शादी है. जिसमें शामिल होने के लिए वह यहां आई थी. रविवार शाम परिछावन की रस्म में वह सभी लोगों के साथ महादेव स्थान मंदिर गई थी. जहां उसे दो युवक ने अगवा कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर रेप किया. इधर बच्ची जब घरवालों को नहीं मिली तो उसकी तलाश की तो वह सड़क किनारे पड़ी हुई थी. मामले में पुलिस ने बताया कि छात्रा के साथ रेप का केस दर्ज हुआ है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
14
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *