बिहार : यात्री बस में बने तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद; एक तस्कर गिरफ्तार, दो फरार

3 Min Read

बिहार के दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौड़ी के पुल के पास एक यात्री बस से शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है। जब्त शराब 1,587 लीटर बताई गई है। इसकी कीमत आठ से 10 लाख बताई गई है।

जानकारी के मुताबिक, इस अभियान में हायाघाट थाने और एसटीएफ टीम की संयुक्त छापेमारी में उत्तर प्रदेश के नंबर वाली यात्री बस से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। बस के अंदर पांच फुट से ज्यादा गहरा तहखाना बनाया गया है, जिसमें शराब रखी हुई थी। बताया जाता है कि हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौड़ी पुल के आगे बांध के नीचे नदी के पास सुनसान जगह पर यात्री बस खड़ी थी। इस दौरान रात के अंधेरे में बस से शराब की खेप को उतारा जा रहा था।

हायाघाट और एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश के नंबर वाली यात्री बस से शराब की खेप लाई जा रही है। इसी सूचना पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान हथौड़ी पुल के पास नदी के बीचोबीच शराब की खेप उतारी जा रही थी। पुलिस ने जब जांच करना शुरू की तो बस में सवार तीन तस्करों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी दो तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। गिरफ्तार तस्कर का नाम इमरान पिता तरीकत जिला हापुड़ उत्तर प्रदेश का निवासी है

पुलिस गिरफ्त में इमरान ने बताया कि वह तीन लोगों के साथ हरियाणा से शराब की खेप लेकर आया करता था। अंधेरा देखकर बस को लगाता था और वहां से कार के द्वारा शराब की ढुलाई होती थी। हर बार की तरह इस बार भी शराब की खेप लेकर हरियाणा से बिहार के दरभंगा जिला के हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौड़ी पुल के पास अंधेरे में उतार ही रहा था कि पुलिस ने आकर उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दोनों अन्य साथी भागने में सफल रहे। कुल 1,587 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। इसका मूल्य आठ लाख से ज्यादा बताया गया है।

15
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *