मुजफ्फरपुर में वकील की पुलिस वाले ने ही कर दी पीटाई, आंख बुरी तरह हुआ जख्मी, जाने क्या है मामला।

2 Min Read

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस की दबंगई देखने को मिली है जहां एक बारात से अपने परिजनों के साथ लौट रहे अधिवक्ता की पुलिस ने पीटाई कर दइ।  पुलिस की पीटाई से अधिवक्ता की आंख बूरी तरह ज़ख्मी हो गई। वही अब मुजफ्फरपुर के डॉक्टर ने अधिवक्ता को आंख के इलाज के लिए बड़े अस्पताल में ले जाने की सलाह दी है।
आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी महमदपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक का है जहा बुधबार की देर रात हथौड़ी थाना क्षेत्र के अम्मा गांव निवासी अधिवक्ता पंकज मिश्रा फोर व्हीलर गाडी से अपने परिवार के साथ पटना से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर को आ रहें थे तभी मुजफ्फरपुर जिले के काजी महमदपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक के समीप काजी मोहम्मदपुर थाना की गश्ती वाहन जांच अभियान चला रही थी इसी क्रम में अधिवक्ता पंकज मिश्रा को भी रुकने का इशारा किया गया जब इन्होंने अपनी गाड़ी रोका तो उनके साथ पुलिस वाले अभद्रता करने लगे जिसका इन्होंने विरोध किया इसी क्रम में वहां तैनात पुलिस कर्मियों के द्वारा इन पर डंडा चला दिया गया जिससे अधिवक्ता पंकज मिश्रा का आंख बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसके बाद आनन फानन में इलाज के लिए इनको मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भेजा गया जहा से डाक्टरों ने इन्हे बड़े अस्पताल में जानें की सलाह दी है।
वही मामले में एसकेएमसीएच ओपी थाना प्रभारी ने बताया कि अधिवक्ता पंकज मिश्रा के द्वारा काजी महमदपुर थाना अध्यक्ष और पुलिस कर्मियों के खिलाफ आवेदन प्राप्त हुआ है संबंधित थाना को मामले की जांच के लिए आवेदन को भेजा जा रहा है

24
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *