दो ATM मशीनों को उखाड़कर भाग रहे थे बदमाश, तभी हो गई एक चूक, फिर…

Live News 24x7
2 Min Read

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एटीएम लूट की दो वारदातों से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. यहां एक ही रात में लुटेरों ने दो अलग-अलग एसबीआई की एटीएम मशीन लूटने की कोशिश की. लूट के लिए बदमाशों ने दोनों मशीनें उखाड़ ली. आरोपी एक मशीन तो लेकर भाग निकले लेकिन दूसरी वारदात में मशीन उखाड़ने के बाद आरोपियों से चूक हो गई.इस वजह से आरोपी एटीएम को वहीं छोड़ भाग गए. फिलहाल पुलिस की टीम भी मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

लुटेरों ने एटीएम उखाड़ने की पहली घटना को लहरपुर कोतवाली इलाके में लहरपुर तंबौर मार्ग पर स्थित ग्राम गौरिया प्रहलादपुर में अंजाम दिया.यहां एसबीआई यानि भारतीय स्टेट बैंक शाखा का एटीएम लगा था. इस एटीएम को लुटेरों ने शनिवार रात उखाड़ लिया और अपने साथ किसी एक वाहन में रखकर ले गए. पुलिस का कहना है कि इस एटीएम में करीब 15 लाख कैश थे.

पुलिस ने बताया कि एटीएम लूट की दूसरी घटना सदरपुर थाना इलाके में हुई. यहां लुटेरों ने एक एसबीआई की एटीएम मशीन को उखाड़ लिया. इसके बाद जब लुटेरे एटीएम मशीन को अपने साथ ले जा रहे थे तो उनसे बड़ी चूक हो गई. एटीएम मशीन बाहर निकलाते वक्त कैबिन के दरवाजे का शीशा टूट गया. इसके बाद मौके पर शोर मच गया. इससे घबराए लुटेरे एटीएम मशीन को वहीं छोड़ भाग गए.

सुबह के समय जब स्थानीय लोगों ने देखा कि एटीएम मशीन बाहर पड़ी है तो उन्होंने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. वहीं, जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि सीसीटीवी कैमरे टूटे पड़े हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा.

95
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *