बिहार में हर्ष फायरिंग करना युवक पड़ा मंहगा, दो गिरफ्तार, देसी कट्टा और गोली जब्त, आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ स्टेज पर की थी फायरिंग

2 Min Read

पटना के गोपालपुर में हर्ष फायरिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ स्टेज पर एक युवक ने हर्ष फायरिंग की थी, जबकि दूसरे युवक ने उसे देसी कट्टा और गोली उपलब्ध कराई थी।

पुलिस गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उनके पास से एक देसी कट्टा और एक गोली भी बरामद किया है। घटना की पुष्टि गुरुवार को पटना सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने की है।

12 मार्च को एक शादी समारोह में गोपालपुर थाना से कुछ ही दूरी पर एक युवक के द्वारा जमकर हर्ष फायरिंग की गई थी। हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। मामला प्रकाश में आते ही पुलिस प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए गोपालपुर थाना में मामला दर्ज किया था।

मामला दर्ज होने के बाद हर्ष फायरिंग करने वाले युवकों के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया था। 24 घंटे के अंदर पुलिस टीम ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवकों में सूरज यादव जिनका हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस के पूछताछ में उन्होंने बताया कि शादी समारोह के वक्त हर्ष फायरिंग करने के लिए उन्होंने गौरीचक के चंदन राय से देसी कट्टा और गोली प्राप्त किया था।

इस आधार पर पुलिस ने चंदन राय को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से हर्ष फायरिंग के वक्त चलाए गए देसी कट्टा और गोली को भी जप्त कर लिया है। पुलिस इन दोनों के आपराधिक इतिहास को खंगाल में जुट गई है।

22
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *