डा.दिलीप जायसवाल के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा का आने वाले विधानसभा में एन डी ए मजबूती से बिहार में सरकार बनाएगी: अनंत धीश अमन

Live News 24x7
2 Min Read
 गया।राजस्व और भूमि सुधार विभाग मंत्री डा.दिलीप जायसवाल को बिहार प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष बनाए जाने पर वरीय समाजसेवी सह गया शहर के  युवा बीजेपी नेता अनंत धीश अमन, धीरज रौनीयार ने बधाई,शुभकामनाएं देते हुए उन्हें  दिली मुबारकबाद प्रेषित किया है। अनंत धीश अमन ने कहा कि वे पिछले दो दशक से किशनगंज के माता गुजरी मेडिकल कॉलेज के निदेशक हैं। इतना ही नहीं डा. दिलीप जायसवाल बीजेपी के संगठन में काफी लंबे समय से जुड़े हैं. वह करीब 20 साल तक कोषाध्यक्ष पद पर रहे, साथ ही वर्तमान में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं.
वर्तमान में वे सूबे के राजस्व और भूमि सुधार विभाग मंत्री हैं।विधान परिषद सदस्य डा.दिलीप कुमार जायसवाल बीजेपी के कद्दावर नेताओं में गिने जाते हैं. इनकी गिनती सीमांचल के बड़े नेता के भी रूप में होती है। वैश्य समाज से ताल्लुक रखने वाले दिलीप जायसवाल पिछले करीब 20 सालों तक प्रदेश बीजेपी के कोषाध्यक्ष भी रह चुके हैं।
अल्पसंख्यक गढ़ सीमांचल में अपनी लोकप्रियता के बदौलत 
वे पूर्णिया-अररिया-किशनगंज से लगातार तीन बार भारी बहुमत से जीतकर विधान परिषद पहुंच चुके हैं।डा दिलीप जायसवाल बीजेपी सिक्किम के राज्य प्रभारी के साथ-साथ किशनगंज स्थित माता गुजरी विश्वविद्यालय से संबद्ध माता गुजरी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज के प्रबंध निदेशक भी हैं. अपने राजनीतिक जीवन में दिलीप जायसवाल सन 2005 से लेकर के 2008 तक बिहार राज्य भंडार निगम के अध्यक्ष के रूप में भी काम कर चुके हैं।
उनके अध्यक्ष बनने पर भाजपा नेता अनंत धीश अमन ने उन्हें  बधाई देते हुए कहा कि दिलीप जायसवाल जी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाना मगध के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए गौरव का क्षण है उनके नेतृत्व में मगध और दक्षिण बिहार के साथ समूचे प्रदेश में भाजपा का संगठन मजबूत होगा, और आने वाले विधानसभा में एन डी ए मजबूती से बिहार में सरकार बनाएगी ।
73
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *