वायरल विडियों : बिहार में नवजात के शव को जबड़े में दबाए घूम रहा था आवारा कुत्ता, विडियों हुआ वायरल।

3 Min Read

बिहार के भागलपुर जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाला एक विडियों सामने आय है। यह विडियो जिसने भी देखा वह देख कर सन्न रह गया। विडियों में दिख रहा है कि एक कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाए घूम रहा  है।  जब लोगों ने यह भयावह मंजर देखा तो उनका कलेजा कांप उठा। हर कोई यह सीन को देखकर सहम गया।

मिली जानकारी के अनुसार यह विडियों भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र  का है। दरसल भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र में एक आवारा कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाए घूमता दिखा. स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्ते के मुंह से नवजात के शव को निकाला. फिर तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुत्ते ने जिस नवजात को अपने जबड़े में दबा रखा था वह एक लड़की का शव था.

घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बच्ची कौन थी. उसकी मौत कहां और कैसे हुई? कुत्ते ने उसका शव कहां से उठाया पुलिस इसकी जांच कर रही है. साथ ही पुलिस बच्ची के मां बाप के बारे में भी पता करने की कोशिश कर रही है. बच्ची का शव इस तरह मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. साथ ही लोग उस मां को भी कोस रहे हैं. जिसने अपनी बच्ची को जन्म देने के बाद मृत या जिंदा इस हाल में फेंक दिया कि उसे कुत्ते लेकर घूम रहे हैं. तो कुछ लोग इसे मां की मजबूरी भी बता रहे हैं.

मामले में नवगछिया थाना प्रभारी ने कहा कि एक बच्ची का शव मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. नवजात का शव कुत्ते को कहां से मिला और किसका है. अभी तक इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है.

17
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *