मुजफ्फरपुर से मुर्गी लदा पिकअप लेकर जा रहे चालक को अपराधियों ने सिर में मारी गोली, मुजफ्फरपुर से जा रहे थे बंगाल

2 Min Read

सुपौल जिले के भपटियाही थाना अंतर्गत एनएच-57 पर अज्ञात बदमाशों ने मुर्गी लदे पिकअप को लूट लिया। इस दौरान चालक को सिर में गोली मार दी। पिकअप पर सवार दो अन्य खलासियों ने जख्मी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृत चालक की पहचान बंगाल के नदिया जिला नाकासापारा थाना के बंथोदोहरी निवासी विश्वजीत दास (40) के रूप में हुई है। भपटियाही पुलिस मामले की तहकीकात जुट गई है।

सदर एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश ने कहा कि भपटियाही थाना अंतर्गत एनएच-57 मुख्य मार्ग में मुजफ्फरपुर से मुर्गी लदे एक पिकअप गाड़ी पर सवार चालक सहित दो अन्य बंगाल के नदिया जिला जा रहे थे। इसी क्रम में अज्ञात बदमाशों ने भपटियाही थाना इलाके एनएच-57 पर हथियार के बल पर लूटपाट शुरू कर दी। चालक के विरोध पर उसके सिर में गोली मार दी और मुर्गी लदे पिकअप को लेकर भाग गए।

पिकअप पर सवार बंगाल के नदिया जिला के रहने वाले बुद्धदेव ने कहा कि बदमाश 8 की संख्या में थे और सभी के हाथों में हथियार था। जख्मी पिकअप चालक को स्थानीय राहगीरों की मदद से सरायगढ़ भपटियाही स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सक ने जख्मी के सिर का जब सीटी स्कैन कराया तो चिकित्सक को पता चला कि गोली सर में अटक गई है। जिसके बाद चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में मौत हो गई। पिकअप पर सवार 35 वर्षीय बुद्धेदेव मिस्त्री और 30 वर्षीय मोहम्मद फिरोज ने घटना के बारे में बताया।

सदर एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश ने कहा पिकअप चालक की मौत हो गई है। गिरफ्तारी के लिए एनएच-57 पर नाकाबंदी कर चौकसी बढ़ा दी गई है। विभिन्न इलाकों में छापेमारी भी पुलिस अपने स्तर से कर रही है।

12
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *