बिहार : शादीशुदा महिला से था अफेयर, इश्क फरमाते पति ने देखा और हत्या कर फेंक दिया

3 Min Read

बिहार के बेगूसराय में एक युवक को शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. युवक जब प्रेमिका से साथ इश्क फरमा रहा था तब महिला के पति ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर हत्या कर शव खेत में फेंक दिया. मामला जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के शकरपुर बखड्डा बहियार का है. मृतक युवक की पहचान कटिहार जिले के रहने वाले ब्रह्मदेव पासवान के बेटे रमेश पासवान के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि शंकरपुर बखड्डा में एक महिला के साथ रमेश पासवान का प्रेम प्रसंग चल रहा था.

2 दिन पहले ही रमेश पासवान अपनी प्रेमिका से मिलने बेगूसराय पहुंचा था. दोनों मिल रहे थे इस दौरान महिला के पति टुनटुन कुमार ने पत्नी को एक साथ देख लिया. इसके बाद वह इस कदर गुस्से में आ गया कि उसने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी फिर शव को गांव के बाहर बहियार में फेंक दिया.

वहीं ये बात भी सामने आ रही है पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग की जानकारी होने के बाद पति ने झांसे से पत्नी के प्रेमी को बुलाया और फिर उसकी हत्या कर शव खेत में फेंक दिया.

आरोपी पति को देसी कट्टा और गोली के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुबह जब लोग खेत की तरफ गए तब एक अज्ञात व्यक्ति की लाश वहां पड़ी हुई थी. गांव वालों ने इसकी सूचना मटिहानी थाना पुलिस को दी. तब मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की तो युवक की पहचान कटिहार जिले के रहने वाले ब्रह्मदेव पासवान के बेटे रमेश पासवान के रूप में हुई.

घटना के बारे में मटिहानी थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि दो दिन पहले रमेश पासवान को किसी ने फोन कर के बुलाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव बहियार में फेंक दिया. थाना अध्यक्ष ने कहा कि युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है. पुलिस ने मामले में शंकरपुर बखड्डा निवासी टुनटुन कुंवर उर्फ नोन रोटी को गिरफ्तार कर लिया है.

16
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *