लड़कियों के साथ छेड़खानी पड़ी भारी, लोगों ने चप्पल-जूतों से पीटा

3 Min Read

उत्तर प्रदेश के जालौन में आशिक मिजाज तीन युवकों को एक गांव में आकर युवतियों से छेड़खानी करना भारी पड़ गया. युवकों की हरकतें देखकर गांववालों ने उन्हें पकड़ लिया और जूते चप्पलों से पिटाई जमकर पिटाई कर दी. युवकों की इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस मारपीट के वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया है. पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीडियो में जो युवक पिट रही हैं, वह कौन हैं? कहां के रहने वाले है?

तीन युवकों की जूते चप्पल से की जा रही पिटाई का वायरल वीडियो नदीगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महेशपुरा गांव का बताया जा रहा है. यह वीडियो बुधवार देर शाम का बताया जा रहा है. बताया गया इस गांव में तीन युवक कई दिनों से गांव की युवतियों का पीछा करके उन्हे परेशान कर रहे थे. बुधवार देर शाम को ग्रामीणों ने तीनों युवकों को गांव की युवतियों को परेशान करते हुए पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने उन युवकों की जमकर जूते-चप्पल और लात-घुसे से पिटाई कर दी.

युवकों की शिकायत गांव की लड़कियों ने गांववालों से पहले भी की थी. जिसके बाद गांव के लोग कई दिनों से इन्हें पकड़ने के फिराक में थे. बुधवार देर शाम को ये फिर से गांव में आकर युवतियों को परेशान करने लगे, जैसे ही इसकी जानकारी गांववालों को लगी, उन्होंने इन आशिक मिजाज शौहदों को गांव के बाहर से पकड़ लिया. जब गांववालों ने इन युवकों की पिटाई की तो लड़कों ने उन्हें छोड़ने की गुहार लगाई. लेकिन गांववाले इन्हें सबक सिखाने के मूड में थे. युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गांववालों ने बताया कि ये सभी युवक बाहर के थे और स्कूल कॉलेज जाने वाली छात्राओं को परेशान करते थे.

वीडियो का संज्ञान लेते हुए नदीगांव थाना प्रभारी निरीक्षक उमाकांत ओझा ने मामले की जांच शुरू कर दी. उनका कहना है कि थाने में कोई भी व्यक्ति शिकायत लेकर नहीं आया है फिर भी वह इस मामले की जांच कर रहे हैं, साथ यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं जिन लड़कों की पिटाई हो रही है वह कहां से आए थे और गांववालों जो वजङ बताई है क्या वही उनकी पिटाई के पीछे की असली वजह है?

13
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *