बेतिया में नदी में डूबने से किशोरी की मौत:मां के साथ आई थी मामा के घर

2 Min Read

बेतिया में बकरी चराने गई एक 12 वर्षीय किशोरी की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के गोबरौरा पंचायत के बगलोचना मटियरिया गांव की है। जहां गांव के बगल बहनें वाली बलोर नदी में पैर फिसलने से 12 वर्षीय किशोरी डूब गई। इसके बाद उसके साथ गई अन्य बच्चियों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों किशोरी की तलाश की। नदी में काफी खोजबीन के बाद सुगौली घाट के समीप शव मिला।

किशोरी की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के पलनवा थाना क्षेत्र के जईतापुर कोठी गांव निवासी अमरजीत चौधरी की 12 वर्षीय पुत्री सबिता कुमारी के रूप में की गई है। सबिता अपनी मां आशा देवी के साथ अपने नाना के घर लौरिया थाना क्षेत्र के बगलोचना मटियरिया गांव आई हुई थी। किशोरी की मां आशा देवी अपने भाई रघु चौधरी को राखी बांधने रक्षाबंधन से एक दिन पहले आई हुई थी। किशोरी गुरुवार को अपने मामा के घर से पश्चिम बलोर नदी के किनारे बकरी चराने गई हुई थी। बकरी चराने के बाद अपने सहेलियों के साथ अपने मामा के घर लौट रही थी कि सबिता का पैर फिसल गया और बलौर नदी में डुब गई।

क्या कहते हैं अधिकारी

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लौरिया थाना अध्यक्ष कैलाश कुमार और अंचल अधिकारी एस प्रतीक ने मामले की जांच पड़ताल की। वहीं थाना अध्यक्ष ने मृत किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

10
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *