मुजफ्फरपुर में हुआ बड़ा हादसा : अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसी, एक की मौत दो की हालत गंभीर।

2 Min Read

मुजफ्फरपुर जिले मे तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा जिले में  आए दिन कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलत रहते है वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के छपरा मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग स्थित सरैया थाना क्षेत्र के बखरा चौक के समीप की है जहा एक अनियंत्रित ट्रक अचानक एक दुकान में जा घुसा वही दुकान पर बैठे लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक ट्रक ने कई लोगो को रौंद दिया वही इस घटना के बाद अचानक आसपास चीख पुकार मच गई तभी स्थानीय लोगों के द्वारा देखा गया कि घटनास्थल पर एक व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं दो अन्य घायल है इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहरा मच गया है वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों और सरैया पुलिस के द्वारा घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है वही मृतक के परिवार में चीख पुकार मची है   मृत युवक की पहचान 23 वर्षीय रवि रंजन उर्फ मंटू के रूप में हुई है।
वही सड़क हादसे से बाद गुस्साए भीड़ ने मौके पर जमकर हंगामा भी किया है। घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने बताया कि आए दिन इस तरह के हादसे हो रहे है। लेकिन जानमाल की सुरक्षा को लेकर प्रशासन के स्तर पर कुछ नहीं हो रहा है। बखरा चौक पर पुलिस की तैनाती की मांग भी लंबे समय से की जा रही है। लेकिन अधिकारियों का इस पर कोई ध्यान नहीं है।
वही पूरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि देर रात एक ट्रक सड़क किनारे एक दुकान में जा घुसी है इस घटना में एक की मौत हुई है वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं सरैया थाना पुलिस की टीम अग्रसर कार्रवाई में जुटी है।

17
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *