बिहार : शादी समारोह में भोज खाने के बाद 50 लोगों की तबीयत बिगड़ी

2 Min Read

जहानाबाद में शादी समारोह में खाना खाने से लगभग 50 लोगों की तबीयत बुरी तरह बिगड़ गयी है। दरअसल, शहर के काको रोड स्थित वार्ड संख्या नौ में न्यू बस स्टैंड के समीप एक शादी समारोह में शामिल होने और भोज खाने वाले करीब 50 लोग बीमार पड़ गये। इस दौरान कई महिलाओं और बच्चों को पेट में दर्द उल्टी की शिकायत होने लगी। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल सहित शहर के विभिन्न निजी क्लिनिकों में कराया गया है।

बताया जा रहा है कि, काको रोड न्यू बस स्टैंड निवासी रविंद्र प्रसाद सोनी की बेटी की सोमवार को शादी थी।  शादी समारोह पटना-गया एनएच 83 पर स्थित एक उत्सव हॉल में मनाया जा रहा था। इसमें बारात पटना मालसलामी से आई थी। इनके स्वागत के लिए बस स्टैंड के पास के ही उत्सव हॉल में शाभोज का आयोजन किया गया था। जिसमें  बहुत सारे लोग सम्मिलित हुए थे और लोगों ने रात में भोज का आनंद लिया था।

जिसके बाद सुबह चार बजे से ही बहुत सारे लोगों की तबीयत खराब होनी शुरू हो गई। सभी के पेट में दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत थी। इतनी बड़ी संख्या में लोगों की तबीयत खराब होने पर शादी वाले घर में अफरा-तफरी की स्थिति कायम हो गई। आनन-फानन में बीमार लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल सहित चिकित्सकों की क्लिनिक में पहुंचाया गया।

इधर, इस मामले में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि सभी लोगों को पेट में दर्द उल्टी की शिकायत है। इनलोगों का उपचार किया जा रहा है कुछ मरीजों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है तो वहीं कुछ लोगों की स्थिति को देखते हुए जरूरत पड़ने पर पटना पीएमसीएच रेफर किया जा सकता है। इन मरीजों के परिजनों का कहना है कि  शादी समारोह में खाना खाने के बाद ही सभी लोगों की तबीयत बिगड़ी है।

40

Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *