बिहार : नाम बदल महिलाओं से बनाता था अवैध संबंध, फिर वीडियो के सहारे करता था ब्लैकमेल, हुआ गिरफ्तार

3 Min Read

 बिहार के मोतिहारी में एक युवक पर नाम बदलकर हिन्दू महिलाओं को प्रेमजाल में फंसाने और फिर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है. युवक खुद को हिन्दू ब्राह्मण बताकर महिला के संपर्क में आया था. इतना ही नहीं युवक खुद को एक अखबार का संपादक भी बताता है. पुलिस ने उसके पास से दो आधार कार्ड बरामद किया है. एक आधार में उसका नाम निशांत राज पिता राजबाबू, पता राजेंद्र नगर मोतिहारी दर्ज है जबकि दूसरे आधार कार्ड में उसका नाम निशांत रेजा, पिता -मोहम्मद मोतिउर रहमान, पता- चक लालू मेहसी है. इसके साथ ही उसके पास से दो- दो चरित्र प्रमाण पत्र भी मिला है.

दरअसल एक महिला ने आरोप लगाया है कि निशांत रेजा नामक मुस्लिम युवक खुद को हिन्दू ब्राह्मण बता कर उसके घर में किराए पर रहने लगा. इस दौरान उसने किसी तरह हमारा अश्लील वीडियो बना लिया और यौन शोषण करने लगा. युवक खुद को एक अखबार का संपादक भी बताता था.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया तो उसके पास से दो आधारकार्ड और दो चरित्रप्रमाण पत्र मिला. एक आधार कार्ड पर उसका नाम निशांत राज और दूसरे पर निशांत रेजा है. इसके साथ ही उसके मोबाइल से कई महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो भी मिले हैं. कहा जा रहा है कि वह हिन्दु युवक बनकर हिन्दू लड़कियों और महिलाओं को फंसाता था फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. अभी वह जिस घर में हिन्दू बनकर रह रहा था वह एक आर्मी जवान का घर है. जहां दो विधवा महिला रहती थी.

यहां उसने नौकरी दिलाने और जमीन विवाद को सुलझा देने का झांसा देकर दोनों महिलाओं को विश्वास में लेकर उसके साथ अवैध संबंध बनाया और फिर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. दोनों महिला रिश्ते में सास और बहू है. इस बात की जानकारी जब महिला के छोटे बेटे को हुई तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई है.

इधर निशांत की गिरफ्तारी के बाद एक लड़की थाने पहुंची थी. बताया जा रहा है कि वह लड़की उसकी प्रेमिका थी. थाने पर जब उसे उसकी सच्चाई के बारे में जानकारी हुई तो वह रोती हुई वापस चली गईं. मोतिहारी के एसपी ने बताया कि युवक के नाम से दो आधार कार्ड और दो कैरेक्टर सर्टिफिकेट मिला है. इसके साथ ही महिला ने उसपर धोखे से अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

15
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *