मौत का लाइव विडियों : देख कर काप जाएगी आपकी रूह

Live News 24x7
2 Min Read

खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां मुजफ्फरपुर‎ जंक्शन पर शुक्रवार को ट्रेन से कटकर एक शख्स की मौत हो गई। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें शख्स प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर ट्रेन के आने का इंतजार करते दिख रहा है। जैसे ही अहमदाबाद-दरभंगा साबरमती ‎एक्सप्रेस वहां पहुंची, युवक दो बोगियों के बीच में गिरता है। जिसके कारण युवक का हाथ-पैर और गर्दन कटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रेलवे इसे सुसाइड बता रहा है। इसके साथ ही हादसे की जांच भी की जा रही है, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से ये समझ आ रहा है कि शख्स पहले स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करता है। वो ट्रेन में चढ़ना चाहता है तभी पहला गेट निकल जाता है। वो अगले गेट के आने का वेट करता है, गलती से वो 2 कोच के बीच के गैप को कोच का गेट समझ लेता है और अंदर जाने की कोशिश करता है। पलक झपकते ही वो दोनों कोच के बीच गिर जाता है।

इधर, इस घटना के बाद जंक्शन पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। सूचना पर आरपीएफ और ‎जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। ‎रेल पुलिस ने शव को ट्रैक से‎ हटाया। वहीं, घटना की वजह से‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎ ट्रेन भी 20 मिनट से अधिक ‎समय तक रुकी रही।

दरअसल, शाम 4ः13 मिनट पर गाड़ी‎ संख्या-19165 अहमदाबाद-दरभंगा‎ साबरमती एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर ‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर ‎आई। इसी बीच युवक चलती ट्रेन‎ की दो बोगियों के बीच में कूद गया।‎

वहीं, आरपीएफ इंस्पेक्टर भरत प्रसाद‎ ने बताया कि युवक ने ट्रेन से कटकर ‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎आत्महत्या कर ली है। ‎शव की पहचान नहीं हो सकी है। ‎उसके पास से भी कुछ बरामद नहीं‎ हुआ है। रेलवे के सीसीटीवी में पूरी ‎घटना कैद हो गई है।‎

113
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *