मुजफ्फरपुर के सकरा में लुटपाट के दौरान मवेशी व्यवसायी की हुई थी हत्या, पुलिस ने 7 आरोपी को किया गिरफ्तार

Live News 24x7
2 Min Read

खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां जिले के सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी गजपति निवासी मवेशी व्यवसायी शिवजी राम हत्याकांड का पुलिस ने सफल उद्भेदन  कर दिया है. मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं.

मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी अभिजीत अल्केश ने बताया कि 16 मई को ढोली में नदी किनारे एक लाश मिली थी, जिसकी पहचान मवेशी व्यवसायी शिवजी राम के रूप में हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 6 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं, वहीं एक महिला को भी हिरासत में लिया गया हैं. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में मृतक के आसपास के लोग ही शामिल थे, जिन्होंने लूट के उद्देश्य से शिवजी राम की हत्या कर दी.

डीएसपी ने बताया कि बदमाशों को पता था कि इनके पास हमेशा 40-50 हजार रूपए होता था, ऐसे में शिवजी राम के पहचान के ही राकेश ने धोखे से भूंजा खिलाने के लिए बुलाया, फिर सबने मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी, और उसके पास से 40 हजार रुपये ले लिए. वहीं उसी के बाईक से उसकी लाश ले जाकर नदी के किनारे फेंक दिया. मृतक के मोबाइल को गाँव के ही एक महिला को 2000 में बेच दिया, जिसकी वजह से महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. गिरफ्तार हुऐ कई बदमाशों का पहले से भी अपराध के इतिहास है

60
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *