Video : CCTV में दिखा दिल दहला देने वाला मंजर, लड़की के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर देखिए क्या हुआ

Live News 24x7
2 Min Read

आपको बता दे कि यह विडियों झारखंड की राजधानी राची की है जहां रांची रेलवे स्टेशन पर एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। एक लड़की चलती ट्रेन पर चढ़ने के दौरान ट्रेन के नीचे चली गई लेकिन गनीमत रही कि हादसे में लड़की की जान बच गई, ये किसी चमत्कार से कम नहीं था।


मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन पर चढ़ने की जल्दी में एक लड़की ट्रेन के नीचे गिर गई, जिसे आरपीएफ ने बचा लिया। रांची आरपीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन
संख्या 13351 एक्सप्रेस में एक लड़की चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी, इसी बीच लड़की ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में गिर गई, ये देख आरपीएफ ने तुरंत ट्रेन रुकवाई और लड़की के पास पहुंचकर उसे निचे से खींचा और उसकी जान बचाई।

लड़की के साथ हुए हादसे की पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
सीसीटीवी फुटेज देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा। चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में जब कोई नीचे गिरती है तो उसका ट्रेन के पहिए से बच निकलना
किसी चमत्कार से कम नहीं है। आरपीएफ के मुताबिक जिस लड़की की जान बचाई गई उसका नाम मोनिका कुमारी है। लड़की ने बताया कि वह ट्रेन संख्या 13351से तमिलनाडु जाने के लिए रांची आयी थी । इस दुर्घटना में उसके पैर में हल्की खरोंच आयी है। रेलवे के डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद लड़की को स्वस्थ घोषित कर दिया।
आरपीएफ द्वारा उसके पिता बिरसा उरांव को मोबाइल नंबर पर सूचना दी गयी, बाद में समुचित सत्यापन के बाद लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

109
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *