बिहार में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा : हथियार बनाने वाले उपकरण के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

Live News 24x7
1 Min Read

सुपौल के भपटियाही थाना क्षेत्र में मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने उद्भेदन किया है। साथ ही 2 अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी के क्रम में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री से अर्धनिर्मित एक राइफल और हथियार बनाने वाले कई उपकरण भी बरामद किया है।

इस मामले में सुपौल एसपी शैशव यादव ने शनिवार को अपने कार्यालय वेश्म में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि भपटियाही थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र में मिनी गण फैक्ट्री का संचालन हो रहा है।

आसूचना के सत्यापन के बाद भपटियाही थानाध्यक्ष और पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में उक्त स्थान से एक अर्द्ध निर्मित राइफल, ग्रेंडर मशीन सहित हथियार बनाने में उपयोग वाली कई उपकरण बरामद किया गया। घटनास्थल भपटियाही थाना क्षेत्र स्थित माकरगढ़िया वार्ड संख्या-9 निवासी अर्जुन सुतिहार व उसके बेटे अमित सुतिहार को विधिवत गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार दोनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इधर, पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने बरामद सामान सूची दी। अर्द्ध निर्मित राइफल-01, ग्रेडर मशीन-1, ड्रील मशीन-1,बरूला-1,स्टील पाइप-1, पिलाश-1,बरारी-1,हथौड़ी-1 को जब्त किया है।

60
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *