सिटीजन फोरम ने नव वर्ष  पर “बच्चों की मुस्कान ,बढे उनमें ज्ञान” कार्यक्रम का शुभारंभ किया

2 Min Read
अशोक वर्मा
मोतिहारी : नगर के पंच मंदिर रोड स्थित पकड़ी बाजार स्कूल में बच्चों के बीच ज्ञानवर्धक एवं अन्य कार्यक्रम का आयोजन कर “बच्चों की मुस्कान, बढे उनमें ज्ञान” का शुभारंभ किया!
        स्कूल के प्रभारी प्रधानाचार्य  रत्नेश अस्थाना के सहयोग एवं नवनिर्वाचित फोरम अध्यक्ष बिंट्टी शर्मा के नेतृत्व में बच्चों के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया  जिसमें वर्ग एक से वर्ग आठ तक के बच्चों के बीच विभिन्न प्रतियोगिताएं कराई गई एवं  उपस्थित सभी बच्चों को नववर्ष उपहार दिए गए।
       विभिन्न वर्गों के विजेता बच्चों में फलक खातून, मोहम्मद वसीम, नूरन शाहिद ,सौरभ कुमार, अकबर सेराज को पुरस्कृत कर विशेष रूप से सम्मानित किया गया। अंगद कुमार सिंह ने स्वच्छता के प्रति बच्चों को उनकी जिम्मेवारियां बताते हुए उन्हें जागरूक किया !महासचिव राम भजन ने बताया कि यह कार्यक्रम सिटीजन फोरम ऑफ मोतिहारी द्वारा सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों में प्रत्येक माह आयोजित किया जाएगा! कार्यक्रम के शुभारंभ  में विद्यालय में एक आनंददायी वातावरण का निर्माण हुआ! बच्चों में प्रतियोगिता को लेकर ललक देखने को मिली!  उपहार पाकर बच्चों के चेहरे पर एक निश्छल सी मुस्कान और उत्साह देखने को मिली! इस कार्यक्रम में फोरम के अध्यक्ष बीरेंद्र जालान, महासचिव राम भजन, नवनिर्वाचित महासचिव सतीश टंडन, कार्यकारिणी सदस्य अंगद कुमार सिंह एवं सुधीर कुमार गुप्ता,  सुरेश चंद्र ,अजय कुमार आर्य, सागर कुमार मानस जालान इत्यादि नागरिक उपस्थित थे। इस सरकारी स्कूल के शिक्षकों और शिक्षिकाओं ने आयोजन में काफी मदद की।
14
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *