दर्दनाक: 14 साल की बहन ने अपने 12 साल के भाई की कर दी हत्या, वजह जान कर आप हो जाऐंगे हैरान।

3 Min Read

भाई-बहन के बीच तीखी-मीठी नोक झोंक तो आम है. लेकिन क्या ये नोकझोंक इतनी बढ़ सकती हैं कि इसमें किसी की जान चली जाए? आपको भले ही ये सवाल अटपटा लग रहा होगा लेकिन फरीदाबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक बहन ने अपने ही भाई को गला घोंटकर मार डाला. ये खबर जितनी ज्यादा चौंकाने वाली है, उससे भी कहीं ज्यादा चौंकाने वाली है हत्या की वजह.

मामला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का है जहां 14 साल की बहन ने अपने 12 साल के भाई की हत्या कर दी. वजह थी मां बाप का प्यार. दरअसल बहन को लगता था कि उसके माता-पिता उसके भाई को ज्यादा प्यार करते हैं. इसी के चलते गुस्से में आकर उसने भाई की हत्या कर दी. ये खबर हर किसी को हैरान कर रही है.

घटना मंगलवार की बताई जा रही है. लड़की की मां ने बताया कि वो उनके पति, दोनों नौकरी करते हैं और बच्चे उत्तर प्रदेश में दादा-दादी के साथ रहते थे. वह गर्मियों की छुट्टी में मम्मी-पापा के पास आए हुए थे. बच्ची की मां ने बताया कि मंगलवार को जब वह घर वापस आए तो देखा कि बेटा चादर ओढ़ कर लेटा हुआ था. काफी बुलाने पर भी जब बेटे ने चादर नहीं हटाई तो उन्होंने खुद चादर हटाकर देखा. इस दौरान उन्होंने जो देखा, उससे उनके होश उड़ गए. उनके बेटे की मौत हो चुकी थी. जिस वक्त ये घटना हुई, उस वक्त घर में केवल वो और उसकी बहन मौजूद थे.

घटना की जानकारी के मिलते ही पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची से पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक इस दौरान बच्ची ने बताया कि उसे लगता था कि उसके माता-पिता उसके भाई यानी अपने बेटे से ज्यादा प्यार करते हैं और उससे नहीं. माता-पिता ने उसके भाई को एक मोबाइल फोन भी दिया हुआ था. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को वो और उसका भाई घर अकेले थे. भाई मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था. तभी बहन ने उससे फोन मांगा. भाई ने देने से मना किया तो बहन ने गुस्से में आकर भाई का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस बच्ची को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश करने की तैयारी कर रही है.

16
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *