प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को बीजेपी निकलेगी जन संवाद यात्रा : अखिलेश सिंह

2 Min Read

मोतिहारी। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश कुमार सिंह के आवास पर पार्टी की एक बैठक आयोजित की गई जिस बैठक की अध्यक्षता पूर्व जिला परिषद सदस्य गणेश कुमार सिंह ने की।

इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि देश की यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन 17 सितंबर को एक यात्रा निकाली जाएगी जिस यात्रा का उद्देश्य जनसंपर्क एवं जन संवाद होगा। जिसके माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनके द्वारा किए गए जनकल्याणकारी कार्यों को, उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाया जाएगा।

इस अवसर पर एक रथ निकलेगा जिस पर नौ वर्ष की उपलब्धियों का विवरण होगा साथ ही एक पर्चा का भी वितरण होगा जिसमें उपलब्धियों का जिक्र होगा। यह यात्रा मोतिहारी संगठनात्मक जिले में विभिन्न प्रखंडों में जाएगी जो 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जयंती के दिन समाप्त होगी।

इस अवसर पर समाज के प्रभावी लोगों एवं जनप्रतिनिधियों से व्यक्तिगत मिलकर उनसे नरेंद्र मोदी जी को फिर से 2024 में प्रधानमंत्री बनाने हेतु समर्थन मांगा जाएगा।

इस बैठक में मुख्य रूप से विजय जायसवाल, राजेश वर्मा, नरेंद्र मिश्र, राजेंद्र कुशवाहा, लाल बाबू शर्मा,  राजन श्रीवास्तव,  हरीश गुप्ता , श्यामल कुमार, मुरली मनोहर प्रसाद,  प्रेम शंकर पासवान,  शुभम शर्मा, अब्दुल रहमान। इस आशय की जानकारी राजा ठाकुर ने दी।

47
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *