बिहार में बहुत जल्द 12 लाख लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी, नीतीश सरकार ऐलान

Live News 24x7
2 Min Read

लोकसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी की नजर युवाओं पर है. युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा किया जा रहे हैं. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार में नौकरियों की बहार आने वाली है. बता दें कि गुरुवार को  बिहार के दोनों डिप्टी सीएम मंत्रियों के साथ बैठक की जिसमें बिहार में 12 लाख लोगों को नौकरी कैसे दी जाए इसपर चर्चा की.

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लगभग 12 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देनी है. 11 लाख लोगों को सीधा रोजगार देने का काम करना है. उन्होंने बिहार में एयरपोर्ट बढ़ाने की भी बात कही. कहा कि कई एयरपोर्ट के निर्माण नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में होंगे. इसके साथ ही कई एक्सप्रेसवे पर काम शुरू होने वाला है. सम्राट चौधरी ने कहा कि इन सब चीजों पर चर्चा की जा रही है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के 12 लाख लोगों को नौकरी देनी है. 11 लाख लोगों को सीधा रोजगार देने का काम होगा. बिहार में एरपोर्ट भी बढ़ाया जाएगा. इसके साथ कई और काम किए जाएंगे .गांव के युवाओं को युवा क्लब के माध्यम से खेलने की पूरी व्यवस्था करनी है. जनता के कल्यान के लिए कैसे काम किया जाए, बैठक में इसी पर चर्चा की गयी है.

62
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *