अतरी विधानसभा की महान जनता और कार्यकर्ता बिहार में 40 और देश में 400 के लक्ष्य पूरा करने में जुटे हैं – डॉ. चन्दन यादव

Live News 24x7
3 Min Read
गया। आगामी लोकसभा चुनाव को ले कर जनता दल यूनाइटेड, बिहार के अतरी विधानसभा प्रभारी ने अतरी के विभिन्न गाँव में संपर्क अभियान चलाया एवं जनता दल यूनाइटेड द्वारा आयोजित खिजरसराय प्रखंड बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया, जहाँ डॉ. यादव का प्रखंड अध्यक्ष पिंकी कुमारी जी एवं पंचायत अध्यक्षयों ने अंग वस्त एवं फूल  माला से स्वागत किया है ।डॉ. यादव ने संगठन के विभिन्न स्तर पर समीक्षा किया एवं उपस्थित सभी जदयू नेताओं के बातों को गंभीरता से सुना, सभी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से एक स्वर में कहा कि हमारे नेता श्री नीतीश कुमार जी है एवं उनको मजबूत करना हम कार्यकर्ताओं का प्रथम लक्ष्य है ।
इस मौके पर डॉ. यादव ने कहा कि पिछले बार हम सभी पूरे बिहार के कार्यकर्ता ने पूरी ईमानदारी से नेता के कार्यों को जनता तक पहुंचाया था, जिसका परिणाम रहा कि पूरे बिहार से जनता मालिक का आशीर्वाद मिला और एनडीए ने 39 सीट जीता था इस बार हम सभी मिल कर अपने नेता के नारों को साकार करेंगे और देश के 400 सीटों में बिहार से 40 के 40 सीट जनता के आशीर्वाद जीता के भेजेंगे ।
विधानसभा प्रभारी डॉ.यादव ने  सभी नेताओं कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि एक कार्यकर्ता के लिए पार्टी माँ के समान होती है जो अपने कार्यकर्ताओं के हितों की रक्षा करती है एवं उसको यह अधिकार देती है की वो सशक्त हो कर सामाजिक रक्षा कर सकें, इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य बनता है कि हम सभी मिल कर पार्टी को मजबूत करें।डॉ. यादव ने कहा कि हमारे नेता आदरणीय  नीतीश कुमार  ने बिहार के विकास में जो योगदान किया है उसे राजनीतिक भावना में लोग जो कह लें मगर उसको कोई दरकिनार नहीं कर सकता एवं राष्ट्रीय स्तर पर देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी  ने अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर जो देश की छवि बनाई है और देश को मजबूत करने का जो प्रयास किया है उसे बिहार और देश देख रहा है, सभी कार्यकर्ता इन कामों को ले कर जाए और जनता से उनका आशीर्वाद मांगे, इन बार बिहार से 40 से 40 सीट हम सभी जनता के आशीर्वाद से जीत रहें है।
87
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *