बिहार में 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, पड़ोसी युवक ने किया बच्ची का रेप।

2 Min Read

बिहार के गया में एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. यहां 6 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले लड़के ने गंदा काम किया जिसके बाद बच्ची रोती हुई घर आई और मां को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले भइया ने उसके साथ गंदा काम किया है. बच्ची की इस बात को सुनकर मां हैरान रह गई गई, उसके होश उड़ गए.

मां ने बच्ची के कपड़े देखे तो वह खून से गीले थे. साथ ही प्राइवेट पार्ट से भी खून बह रहा था. इसके बाद मां ने इसकी जानकारी अपने पति को दी. तब दोनों बच्ची को लेकर थाने पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक की पहचान हरीश कुमार के रुप में हुई है. हैरान करने वाला यह मामला गया जिले के टिकारी थाना क्षेत्र का है.

बुधवार की शाम बच्ची खेलने के लिए पड़ोस में रहने वाले परिवार के यहां गई थी. बच्ची अक्सर वहां खेलने के लिए जाती थी. वहां बच्ची के साथ एक किशोर ने गंदा काम किया. बच्ची रोते हुए घर लौटी और मां को बताया कि भइया ने गंदा काम किया है. इसके बाद मामला थाने पहुंचा.

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार सदमे में है. इधर गांव के लोग भी हैरान हैं. वह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि पड़ोस में रहने वाले लड़के ने एक 6 साल की बच्ची के साथ ऐसा घिनौना काम किया है. युवक के प्रति गांव के लोगों में आक्रोश है. इधर बच्ची के परिजन जब मामले को लेकर थाने पहुंचे तब इसकी जानकारी एसडीपीओ गुलशन कुमार को हुई. इसके बाद वह तुरंत थाने पहुंच गए और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए कहा.

मामले में गुलशन कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पीड़ित परिवार से आवेदन लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

29
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *