देखें 23 जुलाई 2023 का राशिफल : जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन।

5 Min Read
आध्यात्मिक गुरु श्री कमलापति त्रिपाठी “”प्रमोद””
मेष : आज का दिन आपके लिए व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है। परिवार के सदस्यों का आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा और लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से आज आपको राहत मिलेगी। आपको संतान के करियर की चिंता सता सकती है। आप अपनी जिम्मेदारियां पर खड़े उतरेंगे।
वृष : आज के दिन आपका पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा और राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को आज किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। आपके कुछ विरोधी आपके बनते कामों में रोड़ा अटकाने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा। यदि आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है।
कर्क : आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। आप अपनी जरूरत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। आप किसी भी वाद विवाद में ना पड़े और अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें। यदि आप कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं, तो उसके लिए आज आप समय निकालने में कामयाब रहेंगे।
सिंह : आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको वाहन चलते समय सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो कोई दुर्घटना हो सकती है। यदि जीवनसाथी से आपके कुछ मतभेद चल रहे थे, तो वह भी आज दूर होंगे। व्यापार में आप अपने आंख व कान खुले रखकर आगे बढ़े।
कन्या : आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप एक नया काम शुरू करना चाहे, तो वह कर सकते हैं, जिसमें आपके परिजनों का पूरा साथ मिलेगा। आप संतान को कोई वाहन को भी दिलवा सकते हैं और परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं।
तुला : आज का दिन आपके लिए मंगलमय रहने वाला है। आप कुछ समय उनके साथी के साथ अकेले में व्यतीत करेंगे, जिससे आप दोनों के बीच आपसी प्रेम गहरा होगा। आपको अपनी सोच में बदलाव लाना होगा, नहीं तो संतान आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। आप किसी की कहीसुनी बातों में आकर कोई निर्णय ले सकते हैं।
वृश्चिक : आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव बना भरा रहने वाला है। आपका मन आज किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। यदि आप कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं, तो आज वह पूरा हो सकता है। वाद-विवाद से आज खुद को दूर रखने की कोशिश करें, नहीं तो बेवजह उसमें आपकी अपने किसी प्रियजन से मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।
धनु : आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कुछ कमजोर रहने वाला है। आप अपने खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखें और किसी को भी आज भला बुरा ना बोले, नहीं तो आपको किसी बात को लेकर तनाव बना रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम करना होगा, तभी आपके काम पूरे हो सकेंगे।
मकर  : आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। व्यवसाय में आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आपको अपनी किसी पुरानी गलती के लिए पछतावा होगा। यदि आपकी तरक्की के मार्ग में कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वह आज दूर होंगी।
कुंभ : आज का दिन आपके लिए कुछ विशेषकर दिखाने के लिए रहेगा और परिवार में आपको अपनों के साथ मान सम्मान बनाए रखना होगा। यदि आप पार्टनरशिप में किसी व्यवसाय को शुरू करना चाहते हैं, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप कोई बड़ा आज बहुत ही सूझबूझ दिखाकर करें। माताजी से आपकी किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है।
मीन : आज का दिन आपके लिए अपने बढ़ते खर्च पर लगाम लगाने के लिए रहेगा और आप आज जल्दबाजी में किसी काम में निवेश ना करें, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है। आपको कार्यक्षेत्र में कोई किसी गलत काम में फंसाने की कोशिश कर सकता है, जिसे आपको बचना होगा।
25
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *