बिहार में अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस की कर दी पीटाई, विडियों हुआ वायरल, जाने क्या है मामला।

Live News 24x7
2 Min Read

खबर बिहार के आरा जिले की है जहां आरा सदर अस्पताल में सुरक्षाकर्मियों द्वारा कॉन्स्टेबल साबिर रजा के साथ मारपीट की गई। आपको बता दे कि गुरुवार को नवादा थाने में तैनात डायल 112 की टीम एक घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची। मरीज को भर्ती कराने को लेकर कॉन्स्टेबल और सुपरवाइजर के बीच बहस होने लगी। फिर देखते-देखते सुरक्षाकर्मियों ने कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कॉन्स्टेबल को चारों ओर से अस्पताल के सुरक्षाकर्मी घेरे हुए हैं। कॉन्स्टेबल और सुपरवाइजर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही है। इसी दौरान एक सुरक्षाकर्मी गुस्से में डंडा चला देता है। फिर दूसरा सुरक्षकर्मी भी डंडे से पीटना शुरू कर देता है।

घटना को लेकर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि डायल 112 की टीम घायल का इलाज कराने अस्पताल पहुंची थी। इसी बीच सुरक्षाकर्मियों से बहस हुई, जिसमें मारपीट की गई है। इस मामले में सुपरवाइजर समेत पांच सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घायल कॉन्स्टेबल की पहचान जहानाबाद जिले के पाली थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी साबिर रजा के रूप में हुई है। साबिर वर्तमान में भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के डायल 112 में पदस्थापित हैं। साबिर ने बताया कि अनाईठ इलाके से घायल बुजुर्ग को सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे थे। अस्पताल के सुपरवाइजर संजय सिंह ने कहा मरीज के साथ एक व्यक्ति होगा, तभी इलाज होगा।

इसी बात पर बहस होने लगी। साबिर ने कहा कि सुपरवाइजर से बोले दो केस की सूचना मिली है। वहां जाना जरूरी है। लेकिन सुपरवाइजर और सुरक्षाकर्मी ने कुछ नहीं सुना। इसके बाद मेरे साथ धक्का-मुक्की करने लगे। फिर सभी गार्ड पीटने लगे। मारपीट में आंख के पास चोट लगी है।

44
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *