प्यार करने की खौफनाक सजा… लड़के को पहनाई जूतों की माला, सिर पर फेरा उस्तरा; पिलाई पेशाब

2 Min Read

मध्य प्रदेश के उज्जैन से शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक युवक को अपने ही समाज की शादी-शुदा महिला से प्यार करना महंगा पड़ गया. महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर युवक के साथ फरार हो गई. यह बात युवक के लिए भारी पड़ गई. महिला के जाने से उसके ससुरालीजन आग-बबूला हो गए. उन्होंने किसी तरह दोनों को ढूंढ़ निकाला. पहले दोनों के साथ मारपीट की गई. उसके बाद महिला के ससुरालियों ने युवक को रौंगटे खड़े कर देने वाली सजा दी.

युवक को पेड़ से बांधा गया, जूते-चप्पलों की माला पहनाई. ससुरालीजन के साथ समाज के लोग भी शर्मसार करने वाली सजा में भागीदार बने. युवक के सिर पर उस्तरा फेरा गया. उसके मुंह में जूते ठूंसे गए. हद तब हुई जब युवक को पेशाब पिलाया गया. इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल किया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कानून हाथ में लेकर क्रूर सजा देने वालों की पुलिस पहचान कर रही है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

घट्टिया क्षेत्र के बंजारा समाज के एक युवक को भाटपचलाना क्षेत्र की समाज की ही दो बच्चों की मां से प्यार हो गया. महिला अपने ससुराल और बच्चों को छोड़कर युवक के साथ राजस्थान चली गई. यह बात महिला के ससुराल वालों को बहुत नागवार गुजरी. उन्होंने युवक और महिला को ढूंढ़ना शुरू किया. वह उन्हें राजस्थान से पकड़कर ले आए. उन्होंने दोनों की जमकर पिटाई की. महिला के ससुरालियों का इतने से ही मन नहीं भरा उन्होंने युवक को पेड़ से बांध दिया और उसे जूते-चप्पल की माला पहनाई.

37
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *