बिहार में जमीन खोद कर निकाला गया ससुराल से गायब युवक का शव, जाने क्या है मामला।

3 Min Read

मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के बरुआरी गांव में उस समय सनसनी फैल गई। जब गांव के समीप ही बगीचे में मिट्टी में दबे गांव के ही दामाद का शव देखा गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही गांव में अफरातफरी मच गई। वही मामले की सूचना मिलने के बाद गायघाट पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। मृतक के शव को मिट्टी से निकालकर शव को पोर्स्टमाटम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

मृतक की पहचान मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के नवानी गांव निवासी नवीन कुमार सिंह के 33 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुआ है। मृतक के पिता ने बताया कि आठ वर्ष पूर्व चंदन कुमार सिंह की शादी बरुआरी गांव के मिथिलेश सिंह की पुत्री मनीषा कुमारी के साथ हुआ था। मृतक के दो बच्चे है। मृतक के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है।

परिजनों के अनुसार हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को गांव के अपने ही खेत में ले जाकर हाथ पैर रस्सी बांध कर दफना दिया गया था। लेकिन कुत्तों के द्वारा खेत की मिट्टी खोदने के दौरान युवक का शव बाहर निकल आया। जिसके बाद गांव में अफरातफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक चंदन कुमार दिल्ली में रहकर एमआर का काम करता था। और उसकी पत्नी मनीषा कुमारी बीते सात महीने से एक बच्चे के साथ मुजफ्फरपुर में किराए की मकान लेकर रहती थी। चंदन कुमार बीते 24 नवंबर को दिल्ली से ससुराल बरुआरी गायघाट आया था। इसके बाद 25 नवंबर से मृतक अपने ससुराल से गायब हो गया था। वही 27 नवंबर को मृतक की पत्नी मनीषा ने चंदन कुमार के गायब होने की सूचना थाने में दी थी।

फिलहाल पुलिस ने मिट्टी में गड़े शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

वही मामले में गायघाट थानाध्यक्ष मोनू कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के बरूआरी के समीप एक खेत में मिट्टी के अंदर से डेड बॉडी को बरामद किया गया है  जिसके बाद कागज़ी प्रक्रिया पुरी कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वही पुलीस मामले में मृतक युवक के सास और साले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

25
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *