जन सुराज ने किया मिलन समारोह

3 Min Read
  • विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने जन सुराज की सदस्यता ग्रहण की, कहा- “जन सुराज ही एक मात्र विकल्प”
  • बिहार का खोया हुआ मान सम्मान वापस लाना है– संजय ठाकुर
अशोक वर्मा
मोतिहारी : रविवार को मोतीहारी जिले के जन सुराज जिला कार्यालय में मिलन समारोह आयोजित हुआ। जिसमें विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने प्रशांत किशोर के नेतृत्व वाले जन सुराज की सदस्यता ग्रहण की। समारोह की अध्यक्षता जन सुराज के जिला अध्यक्ष वीर प्रसाद महतो ने और संचालन संगठन महासचिव जय मंगल सिंह कुशवाहा ने की।
अध्यक्ष ने कहा कि समाज के सभी वर्गों में जन सुराज अपनी पहचान तेजी से बनता जा रहा है। बिहार के लोग इसे अपना राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार कर रहे हैं। जिला अभिभावक मंडल के संयोजक राय सुंदर देव शर्मा ने युवा शक्ति को बिहार के परिवर्तन की लड़ाई में आगे आने की बात कही। जिला संगठन महासचिव जय मंगल सिंह कुशवाहा ने कहा कि समाज के सभी वर्गों की सक्रिय भागीदारी से ही बिहार में सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन होगा। उन्होंने समाज के सभी वर्गों के लोगों से प्रशांत किशोर के नेतृत्व में जन सुराज से जुड़ने की अपील की।
बिहारी का खोया हुआ सम्मान वापस लाने, विकास एवं समृद्धि के लिए जन सुराज एकमात्र विकल्प है
 मुख्य प्रवक्ता संजय ठाकुर ने कहा कि बिहारी का खोया हुआ सम्मान वापस लाने तथा विकास एवं समृद्धि के लिए जन सुराज एकमात्र विकल्प है। लोगों से जात-पात और धर्म-मजहब से ऊपर उठकर अपने और अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जन सुराज के साथ जुड़ने की अपील की। समारोह में डॉ. शरबन परवेज, डॉ. परवेज आलम, डॉ. अजीत कुमार सहनी, डॉ. रविशंकर कुमार, डॉ अरविंद कुमार, प्रतिमा देवी, समीक्षा देवी, डॉ रोशन जमीर, राधाकृष्ण मिश्र, विजेंद्र कुमार सिंह, सुशील मिश्र, अमोद कुमार सिंह, श्रीराम सुमन, नसीम अंसारी, मदन राम, ऋतुराज, इरफान खान, डॉ राकेश रंजन, एस. जमीर , रजिया खातून, सलोनी कुमारी, दीपक ठाकुर, राजेंद्र पासवान, चंद्र राम समेत दो दर्जन से अधिक विभिन्न दलों के नेताओं ने आज जन सुराज में शामिल होकर प्रशांत किशोर के नेतृत्व में अपनी आस्था व्यक्त की।
29
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *