तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल तो बमक गए सम्राट चौधरी कहा दिमाग खराब हो गया है

Live News 24x7
3 Min Read

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा था. जिसको लेकर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. दिल्ली से पटना पहुंचे उपमुख्यमंत्री ने कहा कि तेजस्वी को अपने पिता लालू यादव से सवाल पूछना चाहिए, क्योंकि लालू-राबड़ी शासनकाल में मुख्यमंत्री आवास से रंगदारी वसूली जाती थी.

सम्राट चौधरी ने मीडिया के सामने कहा कि उन्हें याद नहीं है कि जब लालू जी का राज था तो मुख्यमंत्री आवास से गुंडागर्दी होती थी और रंगदारी वसूली जाती थी. इतना ही नहीं लालू जी ही पंचायती भी करते थे. ऐसे लोग आज कुछ से कुछ बोल रहे है. लालू जी तो खुद बिहार में गुंडा राज के प्रतीक है.

वहीं, सम्राट चौधरी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों के पास अब कोई मुद्दा नहीं है. जनता ने इन्हें सबक सिखा दिया है. इसलिए कुछ से कुछ बोलते रहते है. जनता सब जानती है कि ये किस तरह के भ्रम को फैलाने का काम कर रहे है. बिहार सरकार अपना काम कर रही है. इनको अपने गिरेबान में झांक कर ही कुछ बोलना चाहिए.

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ने नीट पेपर लीक मामले को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होंगे, उन पर कारवाई होगी. अब मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है. जो भी इस मामले में शामिल है वो अब बचेंगे नहीं.

आपको बता दें कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा है. तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, आपके पावन मुखारविंद से बिहार में दिन दुगुनी रात चौगुनी वृद्धि कर रहे रिकॉर्डतोड़ अपराध पर दो शब्द निंदा की अपेक्षा है. वैसे भी सभी न्यायप्रिय एवं विवेकशील बिहारी कहते हैं कि आपको चुनाव के वक्त ही जंगलराज के जंगली सपने आते हैं. आपकी जानकारी और संज्ञान के लिए 𝟐-𝟑 दिन की आपराधिक घटनाओं की दर्दनाक अल्प सूची सांझा कर रहा हूं.

77
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *