डेढ़ घंटे तक पति की लाश के साथ विमान में सफर करती रही महिला, मौत की भनक भी नहीं लगी

3 Min Read

24 फरवरी को एक ब्रिटिश टूरिस्ट अपनी बीवी के साथ विमान में बैठा. उसे फ़ॉकलैंड आइलैंड से चिली जाना था. लेकिन जैसे ही प्लेन चिली में लैंड हुआ तो पता चला शख्स की मौत हो चुकी है. उसकी विमान के अंदर लैंडिंग से पहले ही मौत हो चुकी थी. यानि 1 घंटे 35 मिनट तक सभी यात्री एक लाश के साथ यात्रा करते रहे. जैसे ही लैंडिंग के बाद लोगों को पता चला कि शख्स की मौत हो गई है तो वहां चीख-पुकार मच गई. विमान के अंदर शख्स की मौत आखिर कैसे हुई चलिए जानते हैं.

Mirror के मुताबिक, 59 साल का ब्रिटिश नागरिक घूमने के लिए पत्नी के साथ फॉकलैंड आईलैंड आया था. यहां से दोनों को चिली के पुंटा एरेनास के लिए फ्लाइट लेनी थी. फिर वहां से सैंटियागो के लिए निकलना था. शनिवार को दोनों पति पत्नी ने चिली के ही विमान LATAM में यात्रा करनी शुरू की. दोनों फ्लाइट में बैठे. फ्लाइट ने उड़ान भरी. सब कुछ ठीक था. लेकिन जैसे ही विमान पुंटा एरेनास में लैंड हुआ, सभी लोग अपनी सीट से उठने लगे.

लेकिन ब्रिटिश नागरिक अपनी सीट से नहीं उठा. उसकी पत्नी को लगा कि उसे नींद आ गई होगी. इसलिए उसने पति को जगाने की कोशिश की. लेकिन तभी उसने पाया कि उसके पति की सांसें थम चुकी हैं और शरीर ठंडा पड़ चुका है. महिला ने मदद के लिए चीखना शुरू किया. क्रू मेंबर्स भी वहां आए. उन्होंने कहा कि शख्स की मौत हो चुकी है. यह सुनते ही फ्लाइट में बैठे बाकी यात्री भी घबरा गए. सभी विमान से उतरे और लाश को भी उतारा गया.

एयरपोर्ट पर मौजूद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुंटा एरेनास स्थित विशेषज्ञ इकाई के उपायुक्त डिएगो डियाज़ के मुताबिक, शख्स की मौत सेहत संबंधी कारणों से हुई है. ऐसा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है. उसकी पत्नी ने भी इस बात की पुष्टि की. कहा कि उसका पति काफी बीमार रहता था. उसे कई सारी बीमारियां थीं.

बता दें, इससे पहले दिसंबर 2023 में टेनेरिफ़ से ग्लासगो की यात्रा के दौरान बीमार पड़ी एक ब्रिटिश महिला की विमान में ही मृत्यु हो गई थी. करीब 20 मिनट बाद फ्लाइट लैंड हुई और लाश को उतारा गया. वहीं, अक्बूटर 2023 में स्पेन से यूके यात्रा कर रहे शख्स की भी इसी तरह मौत हो गई थी.

167
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *