बिहार में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा : बरा‍ति‍यों से भरी कार खड़े ट्रक से टकराई, 5 की मौत, 4 की हालत नाजुक।

3 Min Read

पूर्णिया में शनिवार को सड़क हादसे में 5 बारातियों की मौत हो गई। नौ लोग घायल हुए हैं। इनमें से 4 की हालत गंभीर है। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। आज शादी होनी थी, लेकिन हादसे के कारण टाल दी गई।

कार में 14 लोग सवार थे। हादसा जिले के मरंगा थाना के पास हुआ। बताया जा रहा है कि कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसके चलते ये हादसा हुआ।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, जोकीहाट भंसिया गांव निवासी हासिम के पुत्र असलम की शादी शनिवार को खगड़िया बंधेरा गांव में थी। बारातियों से भरी कार अररिया के भटगामा से खगड़िया जा रही थी। मृतकों में अब्दुल जलील (50), गुलजबी (8), दूल्हे की अपनी भांजी सोफिया (12), ड्राइवर इश्तियाक (37) और मो. सम्मद (60) शामिल हैं।

कार की रफ्तार तेज थी, खड़े ट्रक में घुस गई

घटना के चश्मदीद नेरुल सलाम ने बताया कि बारातियों से भरी कार गुलाबबाग साइड से आ रही थी। कार की रफ्तार बहुत तेज थी। कार मरंगा थाना से 50 मीटर की दूरी पर मरंगा बायपास किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई। कुछ शव गाड़ी में ही फंस गए। शव को उन्होंने अपने हाथों से निकाला, जबकि घायलों की हालत काफी नाजुक बनी हुई। सभी को जीएमसीएच इलाज के लिए भेजा गया है।

अररिया से खगड़िया जा रही थी कार, पूर्णिया में हादसा

घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि अररिया के भंसिया से बारात खगड़िया जा रही थी। बारातियों की एक कार में 14 लोग सवार थे। मरंगा थाना से पहले ही वह कार दुर्घटना का शिकार हो गई। शायद ड्राइवर को आंख लग गई, जिसके बाद कार ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया। कार की रफ्तार तेज थी, जिसके बाद कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में 5 की मौत हो चुकी है। मृतकों व घायलों को जीएमसीएच लाया गया है। मुआवजे का जो भी प्रावधान है, उसकी कार्रवाई की जा रही है।

15
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *