संपूर्ण क्रांति दिवस 5 जून को युवा राजद का महा धरना ऐतिहासिक होगा-जय प्रकाश शर्मा

2 Min Read
गया। युवा राजद के वरिष्ठ नेता जय प्रकाश शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि युवा राजद का 5 जून संपूर्ण क्रांति दिवस को होने वाला महा धरना ऐतिहासिक होगा।
जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि जिस तरह से देश में बेरोजगारी चरम पर है करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 करोड युवाओं को प्रतिवर्ष रोजगार देने की बात कह कर ठगने का काम किया है, देश में महंगाई चरम पर है पेट्रोल डीजल रसोई गैस सहित अन्य खदान सामग्री की कीमत सातवें आसमान पर है, देश में आजादी के बाद नरेंद्र मोदी की सरकार ने चावल गेहूं पर भी टैक्स लगाकर गरीबों के साथ नाइंसाफी किया है, नयी शिक्षा नीति 2020 लाकर केंद्र की सरकार देश के गरीबों पिछड़ों दलितों को पढ़ने से रोकना चाहती है इन्हीं बातों के विरोध में युवा राष्ट्रीय जनता दल गया के गांधी मैदान गेट नंबर 5 धरना स्थल पर विशाल महा धरना देने जा रही है जिसमें सैकड़ों की संख्या में युवा भाग लेंगे।
जिस तरह से केंद्र की सरकार देश के 65 प्रतिशत युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है इसे राष्ट्रीय जनता दल बर्दाश्त नहीं करेगा और बिहार प्रदेश के युवा प्रदेश के तमाम जिला मुख्यालय पर विशाल धरना प्रदर्शन कर 2024 में नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेंगे।
17
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *