सहारनपुर : जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र सिंह ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल के साथ की बैठक, बोले मीडिया का सहयोग जरूरी

3 Min Read
  •  ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने दिया जिलाधिकारी व एसएसपी को आश्वासन, जिले के सद्भाव व शांति में रहेगा मीडिया का सहयोग
     बैठक मे ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन से सम्बद्व तहसील और ब्लॉक इकाई से जुडे लगभग दो दर्जन से अधिक पत्रकार रहे उपस्थिति

सूचना विभाग के प्रयास से सहारनपुर के जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र सिंह ने जनपद में पत्रकारो के सबसे अधिक संख्या बल वाले पत्रकारो के मजबूत संगठन ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन को निमंत्रण देकर बैठक के लिए आमंत्रित कर कानून व्यवस्था, शांति और सद्भाव को और अधिक मजबूती के लिए बातचीत की।
सहारनपुर के जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र सिंह व एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा ने कहा कि उनको सहारनपुर की मीडिया पर बहुत भरोसा है, आगे भी अपेक्षा करते है कि मीडिया का सहयोगात्मक रुख रहेगा। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन से सम्बद्व तहसील और ब्लॉक इकाई से जुडे लगभग दो दर्जन से अधिक पत्रकारो की उपस्थिति में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष व उत्तराखंड प्रभारी आलोक तनेजा ने जिले के पत्रकारो की और से जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र सिंह व डॉ विपिन ताड़ा को आश्वस्त किया कि जिले में शांति एवं सदभाव को बनाये रखने में पत्रकारो की लेखनी हमेशा सार्थक रहेगी। बैठक मे जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा ने जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र सिंह सेे जिला स्तरीय पत्रकार स्थाई समिति के बारे मे अवगत कराकर उसके गठन और उसकी नियमानुसार बैठक आयोजित कराने की मांग की।
संगठन महामंत्री (प्रशासनिक) नवाजिश खान ने कहा कि संगठन की ऐसे पत्रकारो पर भी पैनी निगाह है जो खबर पैदा करने और टीआरपी बढ़ाने के लिए तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर समाज के सामने पेश करते है। उन्होने कहा कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन से जुडे जिले भर के पत्रकार जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा के नेतृत्व मे एकजुट होकर संगठन को मजबूती प्रदान कर रहे हैं।
बैठक में वरिष्ठ पत्रकार सीपीएम त्रिपाठी, महेश भार्गव, जीपीए के जिला उपाध्यक्ष श्याम कुमार सैनी, अनीस सिददीकी, जिला महामंत्री अनुज स्वामी, जिला सचिव जोगेन्द्र कल्याण, जिला सचिव आयुष धनगर, जिला कोषाध्यक्ष नफीसुरहमान, महानगर अध्यक्ष संजय चौधरी, नकुड़ तहसील अध्यक्ष सुशील मोगा, सदर तहसील अध्यक्ष श्रीकान्त शर्मा, चिलकाना इकाई अध्यक्ष संजय सैनी, नागल ब्लॉक अघ्यक्ष गुलफाम अली, महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोज मिडडा, वरिष्ठ पत्रकार अंकुर जैन, महानगर सचिव जोहेब खान, जितेन्द्र मेहरा, साजिद खान आदि मौजूद रहे।

20
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *