शर्मनाक : बिहार में दस साल की बच्ची को अधेर ने बनाया हवस का शिकार।

2 Min Read

बिहार के शिवहर जिले के तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की एक अधेड़ ने आधी रात बाद घर में घुसकर दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के जोर-जोर से चिल्लाने के बाद आरोपित फरार हो गया।

शुक्रवार की दोपहर को ग्रामीणों ने आरोपित कैलाश पासवान को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। साथ ही पीड़ित बच्ची, उसके स्वजन और आरोपित को लेकर सरपंच के पास पहुंचे, लेकिन सरपंच ने मामले को गंभीर बताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही।

बताया गया है कि बच्ची की मां का निधन हो चुका है। वह अपने दादा, दादी व एक भाई और पिता के साथ पिछले छह साल से अपने बुआ के घर पर रह रही है, उसका पिता मेहनत मजदूरी करता है।

गुरुवार की रात बच्ची समेत उसका पूरा परिवार सोया था, तभी आधी रात को पड़ोस के ही कैलाश पासवान ने घर में घुसकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची का शोर सुनकर पिता समेत स्वजन जग गए।

स्वजन जब तक बच्ची के शोर मचाने की वजह जानते आरोपित फरार हो गया था। तरियानी थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया मामले की तहकीकात जारी है। आरोपित पुलिस हिरासत में है। मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

14
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *