मुजफ्फरपुर में करंट लगने से पेंटर की हुई मौत, परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क किया जाम

Live News 24x7
2 Min Read

खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी क्वार्टर में मंगलवार को पेंट करते पेंटर की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव को मारीपुर चौक पर रख कर सड़क जाम कर दिया। मृतक की पहचान मारीपुर निवासी नरेश राम उर्फ डब्लू के रूप में हुई है।

मृतक के भाई और साथ में काम कर रहे पेंटरों ने बताया कि सुबह 8ः30 बजे नरेश पीडब्लूडी क्वार्टर में अपने साथियों के साथ पेंट करने के लिए घर से निकला था। पीडब्ल्यूडी के क्वार्टर में यह सभी पेंट कर रहे थे इसी दौरान करंट लगने से नरेश की मौत हो गई। उसके बाद दोपहर में कुछ लोगों ने लाकर उसके शव को उसके घर के बाहर रख दिया। जिसके बाद परिजन ने इलाज के उसे अस्पताल ले गया ।जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को माड़ीपुर चौक पर रखकर सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।

वही सड़क जाम की सूचना पर काजी मोहम्मदपुर थाना प्रभारी रवि गुप्ता दलबल के साथ मारीपुर चौक पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज सड़क जाम समाप्त करवाया। काजी मोहम्मदपुर थाना प्रभारी रवि गुप्ता ने बताया कि करंट लगने से पुताई कर रहे युवक की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया गया। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

74
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *