दो ट्रकों के बीच हुई सीधी टक्कर, 2 की मौत, ड्राइवर की हालत नाजुक

Live News 24x7
3 Min Read

बिहार के नालंदा से बड़ी खबर सामने आ आयी है. दो ट्रकों के बीच हुई सीधी टक्कर में एक ट्रक के दो उपचालकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया है.

नालंदा में ट्रक ने खड़ी हाइवा में मारी टक्कर : घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात को ट्रक वेना थाना क्षेत्र के पैठना नवनिर्मित NH-20 टोल प्लाजा स्थित पावर ग्रिड के निकट सड़क किनारे बालू लदा ट्रक (हाइवा) खड़ा था. उसी बीच बिहारशरीफ से पटना की ओर जा रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने खड़े हाइवा में टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक में भीषण आग लग गई.

आग लगने की घटना पर स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंचे कर्मियों ने आग पर काबू पाया तब तक दो उपचालकों की जलकर दर्दनाक मौत हो चुकी थी. दोनों मृतकों की पहचान नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मलूका बिगहा गांव निवासी कृष्ण यादव का 19 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार और जंगलबेलदारी बीघा निवासी लखन यादव का 19 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र कुमार शामिल है.

जख्मी चालक गिरियक थाना क्षेत्र के कई बीघा निवासी बिंदेश्वर प्रसाद का पुत्र ब्रजेश यादव है. परिजनों ने बताया कि बालू लेकर नवादा से बख्तियारपुर जा रहे था. चालक के बहन के घर तिलक समारोह था, इसी दौरान वीरेंद्र भी को भी साथ चलने को कहा था. एक ही जगह काम करने के कारण तीनों ट्रक पर सवार होकर बख्तियारपुर की ओर जा रहे थे.

 इसी दौरान पैठना टोल प्लाजा के समीप खड़ी हाइवा में ट्रक की टक्कर हो गई. जिससे ट्रक में आग लग गई और ट्रक के अंदर फंसे खलासी और वीरेंद्र की जलकर मौत हो गई, जबकि ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर ररी है

वेना थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला लेकिन दो लोगों की मौत हो चुकी थी एक ज़ख़्मी को इलाज के लिए भेजा गया है. मामले की जांच चल रही है.

49
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *