बिहार में रिस्ता हुआ शर्मसार : अपनी ही चाची के साथ भतीजा दो सालो तक करता रहा यौन शोषण, अश्लील वीडियो भी बनाया

Live News 24x7
4 Min Read

बिहार के बांका जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक लड़के ने अपनी चाची का दो साल तक यौन शोषण किया. इस दौरान युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर चाची को धमकाना शुरू कर दिया. उससे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 15 कठ्ठा जमीन अपने नाम कर ली. साथ ही रजिस्ट्री में लगे 80 हजार रुपये भी अपनी चाची से ही वसूला. पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंचकर केस दर्ज कराया है.

हद तो तब हो गई जब लोकसभा चुनाव के मतदान के दिन 26 अप्रैल को महिला वोट डालने गांव के बूथ पर गई थी. उस वक्त घर में महिला की तीन नाबालिग बेटी और एक बेटा मौजूद था. इसी बीच कथित आरोपी रोहित (बदला हुआ नाम) चाची के घर आया और बक्से से 5 लाख रुपये लेकर चंपत हो गया. महिला जब वापस घर आई तो बच्चों ने बताया कि रोहित पैसे लेकर चला गया है. वहीं, महिला ने जब फोन पर रोहित से बात करनी चाही तो उसका फोन स्वीच ऑफ बताने लगा.

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला जयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां मैट्रिक पास 20 वर्षीय रोहित ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए दो वर्षों तक अपनी चाची का यौन शोषण किया और वीडियो बनाकर वायरल कर देने की आड़ में महिला से बराबर संबंध बनाता रहा.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके घर आता रहता था. इस बीच उसने आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती शारिरिक संबंध बनाते हुए उसका वीडियो बना लिया. जिसके बाद उसने ब्लैक मेल का खेल शुरू कर दिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देने के एवज में आरोपी ने चाची की रोड किनारे मौजूद 15 कट्ठा जमीन का अपने नाम पर रजिस्ट्री करा लिया.

वहीं, इतने में भी जब उसका मन नहीं भरा तो आरोपी ने लोस चुनाव के दिन घर के बक्से से 5 लाख रूपये लेकर फरार हो गया, जिसके बाद महिला ने जयपुर थाना में आकर थाना अध्यक्ष को लिखित शिकायत दर्ज कराई. इधर, बीते रात आरोपी ने एक लाख रुपये लौटाने की बात कहकर चाची को मिलने बुलाया. जहां आरोपी ने चाची को जंगल में ले जाकर पुनः दुष्कर्म किया और उसके पास से 500 रूपये छीन लिया. जिसे महिला के पिता ने डोरा पर्व करने के लिए दिया था. वहीं, जयपुर थाना अध्यक्ष ने आरोपी का फोन सर्विसलांस पर रखा था.

बता दें कि महिला का पति जीवित है लेकिन मानसिक दिवयांग है, जिसका फायदा आरोपी उठाता रहता था. महिला अपनी बेटी की शादी के लिए पैसे जोड़ रही थी. इसलिए उसने एक ट्रैक्टर खरीदा था. आरोपी ने ट्रैक्टर भी अपने नाम से खरीदने की बात कही थी, जिसका महिला ने विरोध किया. इसी बात को लेकर आरोपी आक्रोशित था और उसने घर से पैसे उठा लिए. महिला ने बताया कि आरोपी धमकी दे रहा था कि अगर थाना से केस नहीं उठायेगी तो जेल से बाहर आकर तुम्हें काट देगें.

मामले में जयपुर थाना अध्यक्ष ने कहा कि हमने बीती रात टीम भेजकर आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी के पास से 3 लाख 90 हजार रूपये की बरामदगी हो चुकी है. शेष रुपये आरोपी ने खर्च कर डाला है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई कर रहे है.

161
Share This Article
Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *